शादी के सिर्फ 6 घंटे बाद भागते हुए थाने पहुंची दुल्हन, दूल्हे पर कराया यौन शोषण का केस

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। दोनों परिवार की सहमति से दूल्हा दुल्हन की शादी रस्मो-रिवाज के साथ संपन्न हुई और दूल्हा दुल्हन को लेकर अपने घर चला गया। घर पहुंचने के बाद दूल्हा दुल्हन को देखने के लिए लोगों का आना जाना लगा ही हुआ था कि अचानक दुल्हन ससुराल से निकल कर थाने पहुंची और अपने पति पर यौन शोषण का मामला दर्ज करवा दिया। लड़की के द्वारा दर्ज कराए गए FIR की जांच में पहुंची पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

पटना के त्रिपोलिया इलाके की घटना

पटना के त्रिपोलिया इलाके की घटना

मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना के अगम कुआं थाना क्षेत्र का है जहां की रहने वाली दुल्हन ने अपने नवविवाहित दूल्हे वैभव पर यौन शोषण करने के साथ-साथ जान से मारने और दहेज मांगने का FIR दर्ज कराया है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस ने वैभव को गिरफ्तार कर लिया तथा गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करते हुए उसे जेल भेज दिया है। वैभव पटना के त्रिपोलिया में रहता है तो दुल्हन बोरिंग रोड की रहने वाली है।

5 साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

5 साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

मामले की जानकारी देते हुए थानेदार अजय कुमार ने बताया कि दुल्हन के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है। अपने आवेदन में दुल्हन ने यह आरोप लगाया है कि हम दोनों की मुलाकात आज से 5 साल पहले ही हुई थी। धीरे-धीरे यह मुलाकात प्यार में बदल गया और दोनों एक दूसरे के करीब आए। आज से 2 साल पहले हम दोनों की सगाई हुई था। फिर आज शादी का दिन तय किया गया और शादी भी रीति-रिवाज के अनुसार हो गई।

दूल्हे ने वीडियो दिखा करना चाहा ब्लैकमेल

दूल्हे ने वीडियो दिखा करना चाहा ब्लैकमेल

लड़की ने बताया कि जब हम दूल्हे के साथ उसके घर पहुंची दूल्हे ने हमें पुरानी वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए कहा कि मुझे दहेज में पैसे चाहिए अगर ऐसा नहीं हुआ तो तुम्हें जान से मार देंगे। दूल्हे के द्वारा इस तरह की बात कहे जाने के बाद दुल्हन सीधे थाने पहुंची और FIR दर्ज करवाया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस वैभव को गिरफ्तार कर लिया और अब उसे कोर्ट में पेश किए जाने की तैयारी की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man arrested just after 6 hours oh his marriage after bride filed fir against him in patna

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X