• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनीः मौसेरे भाई से प्रेम के चक्कर में महिला ने अपनी मां और प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

|
Google Oneindia News

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के भैरवस्थान थाना के मेंहथ गांव में पत्नी ने प्रेमी के चक्कर में अपनी मां और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी। दरअसल, झंझारपुर अनुमंडल में बीते बुधवार को सड़क किनारे युवक की लाश मिली थी। इसी मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की और मामले का खुलासा कर दिया। झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद के मुताबिक मृतक की पत्नी जो कि तीन बच्चों की मां भी है उसने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया है। मृतक युवक की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद माशूक के रूप में हुई थी।

madhubani wife did murder of her husband with help of mother and boyfriend

पुलिस की जांच में पता चला है कि मोहम्मद माशूक की पत्नी नसीमा खातून का अपने मौसेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ पिछले तीन साल से प्रेम संबंध चल रहा था और इसी कारण से उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके तीन दोस्तों की मदद से पति की हत्या करवा दी। झंझारपुर के एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि मोहम्मद माशूक की हत्या की साजिश में मृतक की सास भी शामिल थी।

झारखंडः लातेहार में करमा डाल का विसर्जन करने गई 7 लड़कियों की डूबने से हो गई मौत, मृतकों में तीन सगी बहनेंझारखंडः लातेहार में करमा डाल का विसर्जन करने गई 7 लड़कियों की डूबने से हो गई मौत, मृतकों में तीन सगी बहनें

वहीं इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला मोहम्मद सोनू उर्फ निजामुद्दीन भैरवस्थान थाना के रैयाम गांव का रहने वाला है। आरोपित की उम्र महज 18 साल है। पुलिस के मुताबिक नसीमा खातून के कहने पर मोहम्मद सोनू ने भगवतीपुर मोइनटोल निवासी मोहम्मद इकराम उल उर्फ छोटू, मोहम्मद बरकत उर्फ हीरो और मोहम्मद उजैर नाम के तीन दोस्तों के साथ मिलकर मोहम्मद माशूक को सुनियोजित तरीके से पहले शराब पिलाई और फिर उसे बाइक पर बैठाकर मेंहथ पुल के पास लाए। उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

English summary
madhubani wife did murder of her husband with help of mother and boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X