• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनीः बेनीपट्टी नरसंहार आरोपितों के घर में लगाई आग, करणी सेना ने सरकार से की न्याय की मांग

|

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में हुए नरंसहार के तीन आरोपितों के घर में असमाजिक तत्वों ने आगजनी कर दी। यह घटना गांव में करणी सेना के आने से कुछ वक्त पहले ही घटी। वहीं नरसंहार के पीड़ितों से मिलने पहुंची करणी सेना ने पटना घेरने का ऐलान कर दिया है। बेनीपट्टी के महमदपुर में एक ही परिवार के तीन भाइयों समेत पांच की हत्या मामले के पीड़ित परिजनों से मिलने के बाद पत्रकारों से राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह ने बात की।

madhubani murder case karni sena reached victims house

इस दौरान उन्होंने कहा कि महमदपुर में नरसंहार हुआ है। अगर जल्द ही पीड़ित परिजनों को न्याय नहीं मिला तो हम पटना को घेरेंगे। इसके लिए जल्द ही निर्णय लिया जाएगा। पत्रकारों से बातचीत के दौरान महिपाल सिंह ने मांग रखी कि न्याय के लिए फास्ट ट्रैक के तहत हत्यारों को शीघ्र सजा दी जाय। मृतक के परिजनों को एक-एक करोड़ मिले। परिजनों को सरकारी नौकरी दी जाय।

उन्होंने कहा कि इलाजरत मनोज सिंह को दिल्ली शिफ्ट करने की जरूरत है। सरकार को इस खर्च को उठाना चाहिए। यदि सरकार नहीं करती है तो करनी सेना इस खर्च को उठाएगी। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ऐसा नही करेगी तो हमलोग आज यही तय करने के लिए महमदपुर आये हैं कि हमें क्या करना है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही जिले की पुलिस ने इस नरसंहार के मुख्य आरोपित प्रवीन झा समेत पांच लोगों को नेपाल से गिरफ्तार किया।

वहीं जिले की इस घटना ने प्रदेश की सियासी गलियारों में भूचाल मचा रखा है। विपक्ष एक तरफ सरकार को इस मामले पर घेरने की कोशिश कर रही है। वहीं सरकार न्याय करने का भरोसा दिला रही है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व तेजस्वी यादव महमदपुर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था।

मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा नेपाल से गिरफ्तार, पुलिस मुख्यालय ने की पुष्टिमधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित प्रवीण झा नेपाल से गिरफ्तार, पुलिस मुख्यालय ने की पुष्टि

English summary
madhubani murder case karni sena reached victims house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X