• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनीः पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस कर रही है जांच, 8 आरोपित गिरफ्तार

|

मधुबनी। बिहार के दरभंगा प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार ने बीते शुक्रवार की शाम को मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में बीते 29 मार्च को हुए हत्याकांड की छानबीन की। आईजी ने मतकों के परिजनों से मुलाकात कर कई सारी जानकारी ली। आईजी ने कहा कि ये मामला जाति का नहीं बल्कि दो गुटों के आपसी रंजिश का है। पुलिस को जो भी सबूत मिले हैं उसके आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

madhubani five people murder case 8 accused arrested

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इस हत्याकांड में निर्दोष लोगों को नहीं फंसाया जाएगा। मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांड के मुख्य आरोपित जल्द ही गिरफ्तार होंगे। आईटी सेल का पूरा सहयोग आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए लिया जा रहा है। आरोपितों को सजा दिलाने के लिए चार्जशीट के लिए पुलिस के द्वारा साक्ष्य संकलन किया जा रहा है।

वहीं जिले के एसपी ने 29 मार्च को 5 लोगों की हत्या की गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस जघन्य हत्याकांड में बीएसएफ में सब-इंस्पेक्टर पद पर तैनात जवान की भी हत्या कर दी गई, जो होली के मौके पर छुट्टी लेकर घर लौटा था। एसपी ने बताया कि 10 से 12 लोगों को आरोपित बनाया गया है, जिसमें से 8 पकड़े गए हैं। वहीं मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

गोरखपुर: BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चागोरखपुर: BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhubani five people murder case 8 accused arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X