• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मधेपुरा में नमाज पढ़ने को लेकर हए विवाद में एक युवक की मौत, पसरा मातम

|

मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के डुमरैल गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया गया है। दरअसल, यह विवाद नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ था। घटना को लेकर गांव के दोनों टोले के बीच तनावपूर्ण माहौल है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लगी है।

madhepura man died during clash of two group

मारपीट में एक व्यक्ति की मौत होने से परिजनों में मातम पसर गया। मृतक की पहचान 60 वर्षीय मो. सहीन के रूप में हुई, जो कि डुमरैल पश्चिमी मुस्लिम टोला का रहने वाला था। मृतक के परिजनों में मातम का माहौल है।

वहीं सिवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सिसई तरकुलहा टोला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां लोगों ने जमीन विवाद में एक बुजुर्ग की सड़क पर पटक-पटक कर हत्या कर दी। मृतक गांव के 75 वर्षीय रामचंद्र प्रसाद थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम बारिश के दौरान कुछ लोग रामचंद्र प्रसाद की जमीन को पानी निकासी के लिए काट रहे थे।

परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। मृतक के परिजन अखिलेश्वर कुमार ने बताया कि दो से तीन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी क्रम में बुजुर्ग को सीमेंटेड सड़क पर पटक दिया। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। जिससे मौत हो गई।

इसके बाद वारदात की सूचना गोरेयाकोठी थाने को दी गई। पुलिस ने देर शाम शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम में सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद घर में कोहराम मचा है। गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी परिजनों ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़ः लापता जवान का मिला शव, नक्सलियों के गंगालूर एरिया कमेटी ने ली हत्या की जिम्मेदारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhepura man died during clash of two group
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X