प्रेमिका से नकली शादी कर असली सुहागरात मनाने लगा प्रेमी, लड़की भी निकली शातिर, किया ऐसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के नालंदा में एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका से नकली शादी कर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। लेकिन यहां प्रेमिका भी एक कदम आगे निकल गई और उसने प्रेमी की करतूतों को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। उसके बाद पीडि़ता उस शादी का वीडियो लेकर थाने पहुंच गई और फिर मुकदमा दर्ज कराया। दरअसल हुआ यह कि दोनों के बीच 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। प्रेमिका जब भी शादी करने की बात कहती प्रेमी टाल जाता था। लड़की ने जब ज्‍यादा प्रेशर बनाया तो लड़के ने उसे घर बुलाया और फिर लड़की से शादी का नाटक रचा। उसने लड़की की मांग में सिंदूर भरा और फिर सुहागरात मनाने लगा। इस दौरान लड़की ने भी अपने मोबाइल से 5 बार सिंदूरदान और सुहागरात की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। विस्‍तार से जानिए पूरी खबर।

प्रेमी ने जब घर जाने को कहा तो प्रेमिका ने किया ऐसा

प्रेमी ने जब घर जाने को कहा तो प्रेमिका ने किया ऐसा

प्रेमी को जब ढ़ोंग खत्‍म हो गया तो उसने प्रेमिका को वापस घर जाने को कहा। लेकिन वो घर जाने को तैयार नहीं हुई। उसने शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाया। वीडियो देखने के बाद प्रेमी कुछ दिनों तक उसके साथ रहा पर जैसे ही इस बात की जानकारी उसके परिवार वालों को हुई उन्होंने शादी का विरोध करते हुए लड़के को अपने पास कैद कर लिया। जिसके बाद लड़की वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाते हुए नजदीकी थाने पहुंची और अपनी शादी की बात बताते हुए प्रेमी और उसके घर वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

क्‍या है पूरा मामला

क्‍या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मामला नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के एक गांव का है पिछले 2 साल से गांव के ही रहने वाले एक लड़का लड़की के बीच प्रेम संबंध चल रहा था इस संबंध को लेकर दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। 2 साल बीतने के बाद जब कभी लड़की अपने प्रेमी से शादी की बात करती तो वह परिवार वालों का हवाला देते हुए कोई न कोई बहाना बना लेता था लेकिन इस बार प्रेमिका ने भी सबक सिखाने के लिए एक साजिश रची। जब उसके प्रेमी ने झूठी शादी करने और सुहागरात मनाने की बात करते हुए एक कमरे में ले गया तभी प्रेमिका ने अपने मोबाइल से 5 बार सिंदूरदान और सुहागरात की तस्वीर कैद कर ली। फिर जबरदस्ती लड़के के साथ पत्नी बनकर रहने लगी इसी बीच लड़के के घर वाले को इस बात की जानकारी हुई और वह जबरदस्ती लड़के को अपने साथ पकड़कर ले गए। फिर लड़की अपनी शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाते हुए थाने पहुंची जहां अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

प्रेमी ने कहा था- अभी ऐसे शादी कर लो

प्रेमी ने कहा था- अभी ऐसे शादी कर लो

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की के द्वारा दिए गए लिखित शिकायत और वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच पड़ताल कर उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लिखित शिकायत देते हुए लड़की ने आरोप लगाया है कि पिछले दिनों प्रेमी ने उसे अपने पास बुलाया और एक रूम में ले गया जहां उसने कहा कि आज मैं तुमसे शादी करूंगा। वह चोरी छिपे शादी करने को तैयार न थी तब प्रेमी ने कहा कि अभी ऐसे ही शादी कर लो फिर बाद में धूमधाम से करेंगे।

Read Also- बिजनेसमैन ने पत्‍नी पर नजर रखने के लिए बाथरूम से लेकर बेडरूम तक में लगाए थे कैमरे, पत्‍नी ने उठाया ये कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lover makes physical relation with girlfriend after fake marrige in Nalanda, district of Bihar.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.