• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप के मामले में FIR में नाम होने पर चिराग पासवान ने दी सफाई, कहा- जो भी दोषी हो उसको सजा मिले

|
Google Oneindia News

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी ( पारस गुट ) के नेता और बिहार के समस्तीपुर सीट से सांसद प्रिंस राज और जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान के खिलाफ पीड़िता ने दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। इस मामले को लेकर चिराग पासवान ने मीडिया में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरा नाम एफआईआर में है क्योंकि उसमें लिखा है कि मुझे इस मामले की जानकारी थी और यह बात मैंने मानी भी है कि वह घटना मेरी जानकारी में थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मिलने के बाद उस वक्त भी पुलिस को जाने के लिए कहा था।

    Prince Paswan को बचाने में फंसे Chirag Paswan, FIR में आया नाम तो कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    ljp mp chirag paswan give statement on misdeed case with party worker woman

    चिराग पासवान ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हो उसको सजा मिलनी चाहिए। एफआईआर में चिराग पासवान पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने प्रिंस राज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से रोकने की कोशिश की थी। प्रिंस और चिराग पासवान चचेरे भाई हैं। कनाट प्लेस थाने में पीड़ित युवकी की शिकायत दर्ज ना होने पर उसने कोर्ट का रुख किया था।

    लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज कराया गया है। कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई प्राथमिकी के बाद प्रिंस राज ने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। बता दें कि मामला तीन महीने पहले का है, महिला ने प्रिंस राज पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी, हालांक उस समय एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी।

    चिराग पासवान के चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज, पार्टी की पूर्व महिला पदाधिकारी ने लगाए आरोपचिराग पासवान के चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज, पार्टी की पूर्व महिला पदाधिकारी ने लगाए आरोप

    इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्राथमिकी में लोजपा सांसद चिराग पासवान का भी नाम आया है। महिला का आरोप है कि शिकायत मिलने के बाद अपने चचेरे भाई प्रिंस राज के खिलाफ कार्रवाई में पासवान ने देरी की। दिल्ली की एक अदालत के निर्देश पर पुलिस ने 9 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की। दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज उन 5 सांसदों में शामिल हैं, जिन्होंने चिराग पासवान के नेतृत्व के खिलाफ पार्टी में बगावत की थी।

    English summary
    ljp mp chirag paswan give statement on misdeed case with party worker woman
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X