• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेस कांफ्रेंस कर चिराग ने कहा- जब पिता अस्पताल में थे तब भी कुछ लोग पार्टी तोड़ने की कर रहे थे कोशिश

|
Google Oneindia News

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी में लगातार दो दिन से चल रहे विवादों के बीच बुधवार को लोजपा सांसद चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पिता के अस्पताल में भर्ती होने पर कुछ लोग पार्टी तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। मेरे पिता ने मेरे चाचा (पशुपति कुमार पारस) सहित पार्टी के नेताओं से इसके बारे में पूछा। कुछ लोग उस संघर्ष के लिए तैयार नहीं थे, जिससे हमें गुजरना पड़ा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह सब तब हुआ जब मैं ठीक नहीं था। मैंने उस समय अपने चाचा से बात करने की भी कोशिश की लेकिन मैं असफल रहा।

    Chirag Paswan ने JDU पर लगाया पार्टी तोड़ने का आरोप, कही ये बात | Pashupati Paras | वनइंडिया हिंदी

    ljp leader chirag paswan did press conference

    वहीं लोजपा संसदीय दल के नेता के विवाद पर कहा कि सदन के नेता की नियुक्ति संसदीय समिति का फैसला है, न कि मौजूदा सांसद। ऐसी खबरें आई हैं कि मुझे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है। पार्टी के संविधान के अनुसार, राष्ट्रीय अध्यक्ष को केवल तभी हटाया जा सकता है जब वह मर जाता है या इस्तीफा देता है।

    चिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखा पत्र, कहा- मुझे बनाएं LJP संसदीय दल का नेताचिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखा पत्र, कहा- मुझे बनाएं LJP संसदीय दल का नेता

    इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं अपने चाचा (पशुपति कुमार पारस) को देख रहा था जब मेरे पिता और अन्य चाचा का निधन हो गया। जब मेरे पिता का निधन हो गया तो मैं अनाथ नहीं हुआ। लेकिन मेरे चाचा ने जब ऐसा किया तो अब मैं अनाथ हो गया।

    English summary
    ljp leader chirag paswan did press conference
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X