• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीएम के बयान का हवाला देकर लोजपा ने किया नीतीश सरकार पर हमला, जदयू ने कालिदास से की तुलना

|

पटना। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से किए गए पीएम नरेंद्र मोदी के बयान का हवाला देते हुए लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि समीक्षा से यह बात निकली है कि उन राज्यों को टेस्टिंग बढ़ाने की जरूरत है जहां यह बहुत कम हो रही हैं। ऐसे राज्यों की सूची में बिहार का भी नाम है। अब लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार को कोरोना से सुरक्षित करने के लिए नीतीश सरकार को प्रधानमंत्री के सुझाव पर अमल करने को कहा है।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

नीतीश सरकार पर लोजपा का वार

नीतीश सरकार पर लोजपा का वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा कि जिन राज्यों में टेस्टिंग रेट कम हैं और जहां पॉजिटिविटी रेट ज्यादा हैं, वहां टेस्टिंग बढ़ाने की जरूरत सामने आई है। खासतौर पर बिहार, गुजरात, यूपी, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में टेस्टिंग बढ़ाने पर खास बल देने की बात इस समीक्षा से निकली है। पीएमओ के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी ने लिखा कि पूर्व से ही यह मांग पार्टी करती आई है कि बिहार में टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप कर सुझाव देने बाद आशा ही नहीं विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।

    Bihar Assembly Elections 2020: रामविलास पासवान का बड़ा बयान, कहा टलना चाहिए चुनाव | वनइंडिया हिंदी
    जदयू ने किया लोजपा पर पलटवार

    जदयू ने किया लोजपा पर पलटवार

    जदयू नेता और सांसद ललन सिंह ने लोजपा के टेस्टिंग बढ़ाने संबंधी बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कालिदास जिस डाल पर बैठे थे, उसी को काटने लगे थे। प्रधानमंत्री ने 10 राज्यों के साथ मीटिंग में टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर दिया था। अब लोजपा इसको लेकर कहां निशाना साध रही है, ये वही जानें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना को लेकर संवेदनशील हैं और प्रदेश में प्रतिदिन 83 हजार टेस्ट हो रहे हैं। अगले तीन दिनों में इसे एक लाख करने का लक्ष्य है। कहा कि कोरोना टेस्टिंग को लगातार बढ़ाया जा रहा है और पॉजिटिव मामले भी कंट्रोल में हैं।

    बिहार में कोरोना काल में चुनाव नहीं चाहती है लोजपा

    बिहार में कोरोना काल में चुनाव नहीं चाहती है लोजपा

    बिहार में एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव कराने की तैयारियों में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ राजद और लोजपा जैसे विरोधी दल चुनाव टालने की बात लगातार कह रहे हैं। लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अपील की कि कोरोना महामारी और बाढ़ को देखते हुए अभी चुनाव न कराया जाय। लोजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी कोरोना और बाढ़ के हालात का जिक्र कर प्रदेश सरकार से चुनाव टालने को कहा है। निर्वाचन आयोग यह बात कई बार कह चुका है कि बिहार में चुनाव समय पर ही होंगे और महामारी को देखते हुए इसमें सावधानियां बरती जाएंगी।

    'चिराग पासवान में है सीएम बनने की क्षमता', कहकर रामविलास पासवान ने नीतीश, लालू का किया जिक्र

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    LJP criticised Nitish govt for less coronavirus testing
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X