• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स में किया जाएगा भर्ती, अस्पताल प्रबंधन ने दी अनुमति

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है। RJD सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा जाएगा। रिम्स मेडिकल बोर्ड ने बैठक कर इसका फैसला लिया है। रिम्स ने इस मामले को लेकर होटवार जेल प्रबंधन को भी जानकारी दे दी है। जेल अधीक्षक ने इसकी पुष्टि की है। लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी ने बताया था कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जा सकता है। खबरों के अनुसार लालू यादव की स्वास्थय में लगातार गिरावट नजर आ रही है।

lalu yadav will be shifted in aiims delhi

इन्ही कारणों के चलते दिल्ली स्थित एम्स में लालू यादव को भर्ती कराने की तैयारियां चल रही थीं। इसके लिए डॉक्टरों के बोर्ड से जो रिपोर्ट मिलेगी, उस रिपोर्ट पर जेल प्रशासन लोअर कोर्ट से अनुमति लेगा। लोअर कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद लालू यादव को शिफ्ट किया जा सकता है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को रिम्स में इलाजरत लालू यादव से तकरीबन 5 घंटे चली मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बाहर निकले। रिम्स के पेइंग वार्ड में चारों ने एकसाथ लालू यादव से मुलाकात की।

इस दौरान राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं। सूचना के मुताबिक इस दौरान एक पल के लिए तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और मीसा की भी आंखें डबडबा गईं। हालांकि तीनों ने खुद को संभाला और मां को पिता के जल्द ठीक होने का भरोसा दिलाया।

तेजस्वी ने बताया कि कल शाम को खबर मिली की लालू जी को सांस लेने में समस्या हो रही है। उनकी किडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है। हम माता और भाई के साथ रांची जा रहे हैं, हमने उनसे मिलने की विशेष अनुमति मांगी है। तेजस्वी यादव ने बताया कि हमें पता चला है कि पिता कोरोना निगेटिव हैं। लेकिन और भी ढेर सारी जांच बाकी है। इसलिए अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया जा सकता।

JDU नेता अजय आलोक ने तेजस्वी को दी नसीहत, कहा- सरकार को चुनौती नहीं देते और सांड को लाल कपड़ा नहीं दिखाते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lalu yadav will be shifted in aiims delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X