• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लालू प्रसाद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- देश बहुत पीछे चला गया है, पटरी पर लाना पड़ेगा

|
Google Oneindia News

पटना। चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर आए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन ले ली। लालू प्रसाद यादव ने वैक्सीन लगवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है। मैं पहले से अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। दिल्ली में शरद पवार और रामगोपाल यादव से मुलाकात के बारे में कहा कि देश बहुत पीछे चला गया है। इसे पटरी पर लाना पड़ेगा।

lalu prasad yadav take corona vaccine in delhi

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से सबको एकजुट करने की कोशिश पर लालू यादव ने कहा कि दीदी काम कर रही हैं और हम भीतर हैं। वहीं बिहार की राजनीति पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार के विधायकों को पुलिस अफसरों ने सदन में घुसकर पीटा। संसदीय लोकतंत्र में कभी ऐसा नहीं हुआ था। तेजस्वी यादव ने सही कहा है। वहीं जाति के आधार पर जनगणना को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए। हम लोगों ने लगातार संघर्ष किया, इसलिए इस मामले में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।

कथित तौर पर जहरीली शराब से मौत होने पर लालू यादव ने नीतीश सरकार को घेराकथित तौर पर जहरीली शराब से मौत होने पर लालू यादव ने नीतीश सरकार को घेरा

    Bihar Assembly Monsoon Session: Tejashwi Yadav ने Caste Census पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    वहीं बिहार सरकार में पशुपालन मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के दिल्ली आने और मुलाकात के सवाल पर जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मिलने के लिए लोग आते रहते हैं लेकिन अभी हम उनसे मिले नहीं हैं। इसके अलावा अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वो हमसे भी बहुत आगे निकल चुके हैं। लालू ने कहा कि किसी को बनाने से कुछ नहीं होता है, खुद बन जाता है। जब हम जेल के अंदर थे तो बिहार और देश ने देखा है तेजस्वी यादव को चुनाव में। जिस तरह से क्राउड दिखा वो काफी कुछ कहता है। लालू ने कहा कि हम लोगों की सरकार को वहां नहीं बनने दिया गया।

    English summary
    lalu prasad yadav take corona vaccine in delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X