India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

घर में सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव, दाहिने कंधे में आया फ्रैक्चर

|
Google Oneindia News

पटना, जुलाई 03। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव घर में सीढ़ियों से गिरने के बाद चोटिल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सीढ़ियां उतरते वक्त लालू प्रसाद यादव का पांव फिसल गया और वो सीढ़ियों से नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के कंधे में फ्रैक्चर आया है। मीडिया रिपोर्ट्से के मुताबिक, आनन-फानन में परिवार के लोगों ने लालू यादव को ककड़बाग के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वो अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

    Lalu Yadav के कंधे में Fracture, Patna के बड़े Hospital में कराया गया भर्ती | वनइंडिया हिंदी | *News
    Lalu prasad yadav

    MRI में निकला फ्रैक्चर

    जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे का MRI कराया गया, जिसकी रिपोर्ट में सामने आया कि उनके कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव के कंधे को मेडिकल पट्टी लगा कर बांध दिया ताकि हड्डी जुड़ सके। साथ ही दवाईयां देकर आराम करने की सलाह दी है। आपको बता दें कि यह हादसा लालू यादव और राबड़ी देवी के आवास पर हुई है।

    बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय तक जेल में रहे हैं, जिसकी वजह से अब उनकी तबियत अधिकतर खराब रहती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव को डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन, तनाव, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, ब्रेन से सम्बंधित बीमारी, कमज़ोर इम्युनिटी, दाहिने कंधे की हड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आँख में दिक्कत है।

    ये भी पढ़ें: बिहार के भेलवा स्टेशन पर DMU ट्रेन के इंजन में लगी आगये भी पढ़ें: बिहार के भेलवा स्टेशन पर DMU ट्रेन के इंजन में लगी आग

    Comments
    English summary
    Lalu Prasad Yadav falls from stairs, fractures right shoulder
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X