• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः लालू प्रसाद का पटना आने का कार्यक्रम टला, राबड़ी देवी पहुंचीं दिल्ली

|
Google Oneindia News

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का पटना आने का कार्यक्रम टल गया है और अब वह बिहार के दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार भी नहीं कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी राबड़ी देवी दिल्ली पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है और वह पटना नहीं आ सकते।

lalu prasad will not come delhi due to health condition

बता दें कि राज्य के दो सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव की घोषणा के साथ ही लालू प्रसाद के पटना आने का कार्यक्रम था। दोनों क्षेत्र में उनके प्रचार का कार्यक्रम भी तय हो गया था। राबड़ी देवी पटना भी आई थी। पटना पहुंचने पर उन्होंने कहा था कि लालू जी की तबीयत में काफी सुधार है और वे जल्द ही पटना लौटेंगे। लेकिन अचानक उनके दिल्ली लौटने और लालू प्रसाद के आने का कार्यक्रम रद्द होने से राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इसी क्रम में यह भी चर्चा है कि पार्टी में तेजप्रताप के विरोध के मुखर होते स्वर को लेकर लालू प्रसाद ने पटना आने से मना कर दिया। लोगों का मानना है कि लालू प्रसाद को उम्मीद थी कि राबड़ी देवी पटना पहुंचकर ठीक कर लेंगी और यही वजह है कि पटना लौटते ही वह तेजप्रताप के आवास पर मिलने के लिए पहुंची थीं। लेकिन तेज प्रताप उनके आने से पहले आवास से बाहर जा चुके थे। हालांकि बाद में तेजप्रताप ने बताया था कि मां से उनकी बात हो चुकी है।

लालू यादव की वापसी पर जोरदार स्वागत की तैयारी, बनाया जा रहा है 6 टन का लालटेनलालू यादव की वापसी पर जोरदार स्वागत की तैयारी, बनाया जा रहा है 6 टन का लालटेन

इसी बीच कांग्रेस उम्मीदवार के पिता डॉ. अशोक राम से तेजप्रताप का मिलना और दोनों सीटों पर किसी दूसरे उम्मीदवार का प्रचार करने की चर्चा से राबड़ी देवी को भी लग गया कि इस बात तेज प्रताप के तेवर काफी अलग हैं। बता दें कि लालू प्रसाद की तबीयत काफी दिनों से खराब है। लिहाजा उनकी सेहत कोई नई तनाव लेने की स्थिति में नहीं है।

English summary
lalu prasad will not come delhi due to health condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X