• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीसरायः दुकानदार बच्चियों के साथ करता था घिनौना काम, अब जाकर हुआ मामले का खुलासा

|
Google Oneindia News

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कजरा थाना इलाके में एक अधेड़ दुकानदार लगातार नाबालिग बच्चियों के साथ घिनौना काम कर रहा था। आरोप है कि उसने बीते एक सप्ताह में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। परिजनों का आरोप है कि आरोपित गांव में ही किराना दुकान चलाता है। अब जाकर मामले का खुलासा हुआ है।

lakhisarai shopkeeper did msideed with minor girls

बताया जा रहा है कि दुकानदार प्रकाश तांती आदतन ऐसा है। कई बार इस तरह की शिकायत गांव के लोगों को भी मिली थी। दुकान की आड़ में अधेड़ दुकानदार ने 10 दिनों में 5 से 6 बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहशी दुकानदार की हवस की शिकार सभी मासूम पांच से सात साल के बीच की है। आरोपी दुकानदार का भेद तब खुला जब उसकी शिकार दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि वह कई इस शर्मनाक घटना को अंजाम दे चुका है, लेकिन लोगों ने लोक-लाज के भय से पुलिस तक मामले की शिकायत नहीं की। जिसके चलते उसने फिर दो बच्चियों के साथ घिनौने काम को अंजाम दिया है, जिससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग की है।

वहीं एसडीपीओ ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपित दुकानदार से भी पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप कितना सही है। उन्होंने बताया कि दुकानदार के आपराधिक इतिहार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

हरदोई: किशोर ने ममेरी बहन से किया रेप, हालत बिगड़ने पर घर के बाहर छोड़कर भागाहरदोई: किशोर ने ममेरी बहन से किया रेप, हालत बिगड़ने पर घर के बाहर छोड़कर भागा

Comments
English summary
lakhisarai shopkeeper did msideed with minor girls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X