• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः प्रेमी के साथ पकड़ी गई थी पत्नी तो गांव वालों ने करा दी शादी फिर पति ने उतार दिया मौत के घाट

|

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले के बिरूपुर थाना क्षेत्र के तुरकजैनी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में अपनी पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। फिर दल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्या का कारण हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा है कि महिला को कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ा लिया था।

lakhisarai husband did murder of his wife

इसके बाद दोनों को रातभर बांधकर रखा गया और सुबह में शादी करा दी गई। इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को उसके पहले पति के यहां भेज दिया गया। बीती रात महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। वहीं ऑनर किलिंग की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते 2 मई को तुरकजैनी गांव में लोगों ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया था। महिला का नाम अनीता कुमारी बताया जा रहा है और उसके पति का नाम चंदन महतो है। चंदन महतो किसी निमंत्रण में शामिल होने गांव से बाहर गया था।

इसी बीच उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को बुला लिया। अनीता और उसके प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा और रातभर दोनों को एक पेड़ से बांधकर रखा। फिर सुबह में पंचायत के फैसले पर दोनों की शादी करा दी गई। यही नहीं शादी कराने के बाद गांव वालों ने महिला को उसके घर वापस भेज दिया।

भारत में कोरोना का पीक जारी, 24 घंटे में 4.14 लाख नए केस, 3,915 लोगों की मौत, जानें आंकड़ेभारत में कोरोना का पीक जारी, 24 घंटे में 4.14 लाख नए केस, 3,915 लोगों की मौत, जानें आंकड़े

इधर, इस घटना का पता चलते ही महिला का पति चंदन महतो आगबबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। महिला की हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना तुरंत विरूपुर पुलिस को दी गई। मृत महिला के भाई ने बहन के पति चंदन महतो और ससुर अवधेश महतो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिले के एसपी सुशील कुमार ने मामले की विस्तृत जांच कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

English summary
lakhisarai husband did murder of his wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X