बिहार: सरकारी स्‍कूल की मैडम ने नाबालिग छात्र को धमकी दे देकर बनाए शारीरिक संबंध

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Bihar: Govt school की टीचर शारीरिक सम्बन्ध बनानें के लिए देती थी छात्र को धमकी | वनइंडिया हिंदी

पटना। बिहार के बक्‍सर जिले के डुमराव में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप सन्‍न रह जाएंगे। यहां के एक सरकारी स्‍कूल की शिक्षिका पर आरोप लगा है कि वो एक नाबालिग छात्र से रोजाना शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती थी। छात्र जब इसका विरोध करता तो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देने और जान से मार देने की धमकी देती थी। और तो और वो छात्र और उसके घरवालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती थी। रोज-रोज के इस दिमागी टॉचर्र से छात्र डिप्रेशन में जाने लगा। हद तो उस वक्‍त पार हो गई जब शिक्षिका ने एक दिन जबरदस्‍ती उससे शारीरिक संबंध बनाने लगी। उसने छात्र के कपड़े तक उतार दिए और उसके अंगों से छेड़छाड़ शुरु कर दिया। उसके बाद छात्र रोते हुए घर पहुंचा और अपनी मां से मैडम के अश्‍लील करतूतों के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में लग गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक शिक्षिका की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

धमकी देकर रोज बनाती थी फिजिकल रिलेशन

धमकी देकर रोज बनाती थी फिजिकल रिलेशन

जानकारी के मुताबिक मामला डुमराव के सरकारी स्‍कूल का है। यहां के सिमरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक नाबालिग (14 वर्षीय) छात्र स्कूल में पढ़ने जाता था। वहीं स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका उसे रोजाना फिजिकल रिलेशन बनाने की बात करती थी। मना करने पर उसे धमकी देती थी और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

मैडम की 'गंदी बातों' की है रिकॉर्डिंग

मैडम की 'गंदी बातों' की है रिकॉर्डिंग

छात्र जब शिक्षिका की इस हरकत से पूरी तरह परेशान हो गया तो रोते हुए अपनी मां को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद छात्र की मां शकुंतला देवी ने जिले के एसपी को लिखित शिकायत देते हुए इस मामले में करी कानूनी कारवाई करने कि गुहार लगाई। शिकायतकर्ता महिला ने आवेदन देते हुए एसपी को एक ऑडियो टेप भी सुनाया जिसमें टीचर द्वारा स्टूडेंट से की गई श्लील बातचीत तथा धमकी के साबूत थे।

रिकॉर्डिंग सुनने के बाद एसपी ने दिया FIR का आदेश

रिकॉर्डिंग सुनने के बाद एसपी ने दिया FIR का आदेश

मैडम की रिकॉर्डिंग सुनने के बाद एसपी ने तुरंत मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी और इस मामले में FIR दर्ज करते हुए उचित कार्यवाही करने का आदेश जारी किया। जिसके बाद नजदीकी थाने में शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जांच के बाद दोषी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की बात बता रही है।

टीचर करवा सकती है हत्‍या

टीचर करवा सकती है हत्‍या

पीडि़त नाबालिग छात्र की मां शकुंतला देवी का कहना है कि शिक्षिका हमारे बेटे की हत्या करवा सकती है। इसको लेकर शकुंतला ने शिकायत की कॉपी डीजीपी बिहार, डीआईजी शाहाबाद, एसडीपीओ डुमरांव और अन्य अधिकारियों के पास भी भेजा है। शकुंतला देवी ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है।

दिल्‍ली के स्‍कूल में आया था ऐसा ही एक मामला, वहां चपरासी ने किया था छात्रा से बलात्‍कार

दिल्‍ली के स्‍कूल में आया था ऐसा ही एक मामला, वहां चपरासी ने किया था छात्रा से बलात्‍कार

ऐसा ही एक मामाला दिल्‍ली के स्‍कूल में आया था। गांधीनगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में चपरासी ने पांच साल की बच्‍ची से बलात्‍कार किया था। उस हादसे के बाद सहमी हुई बच्‍ची घर आई थी और खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था। वो खून से सने अपने कपड़ों को धो रही थी। घरवालों ने जब इस संबंध में पूछा तो उसने सिर्फ इतना ही कहा था- अंकल गंदे हैं स्‍कूल नहीं जाऊंगी मम्‍मी।

Read Also- 18 की उम्र में हुआ रेप तो बन गई सेक्‍स वर्कर, बोली- मर्द सिर्फ सेक्‍स के लिए नहीं आते

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady teacher from Bihar Govt school forced minor student for physical relation, FIR.
Please Wait while comments are loading...