• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: इलाज के दौरान महिला कैदी के साथ अस्पताल में हुआ दुष्कर्म, महिला ने लगाए आरोप

|

पटना। बिहार के सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला कैदी ने जेल के एसकेएमसीएच अस्पताल में इलाज के दौरान सामूहिक दुष्कर्म होने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि इलाज के दौरान उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। महिला ने इस बात का खुलासा अस्पताल से जेल लौटने के बाद सीतामढ़ी जेल अधीक्षक से की। जिसके बाद इस मामले में जेलर कों मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया। जेलर ने महिला द्वारा लगाए गए आरोप के अनुरूप डुमरा थाना में लिखित आवेदन दिया है। इस मामले में दो लोगो कों आरोपी बनाया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी भी नाम का खुलासा नहीं किया है।

बिहार: इलाज के दौरान महिला कैदी के साथ अस्पताल में हुआ दुष्कर्म, महिला ने लगाए आरोप

जेल सूत्रों के मुताबिक महिला को सीतामढ़ी जेल से 11 नवम्बर को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया था। पीड़िता के मुताबिक 14 नवंबर की रात उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। महिला ने इसका खुलासा 22 नवम्बर को सीतामढ़ी जेल लौटने के बाद किया। फिलहाल दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद डुमरा थाना और अहियापुर थाना दोनों जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला का मेडिकल करवाया जाएगा। साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई भी की जाएगी। फिलहाल अहियापुर थाना मे मामला दर्ज कर लिया गया है।

जेल में बंद कैदी के साथ इलाज के दौरान दुष्कर्म कि बात समाने आने के बाद सीतामढ़ी पुलिस भी हरकत में आ गई है। एसपी ने भी इस मामले पर संज्ञान लेते हुए गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं। वहीं एसकेएमसीएच कि सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशाना लग गया है कि जेल और जिला सुरक्षाबल व नर्स और अस्पताल सुरक्षा व्यवस्था होने के बाद भी महिला के साथ दुष्कर्म घटना कैसे हो गई। साथ ही महिला जिस वार्ड में भर्ती थी, उस वार्ड में पुरुष क्या कर रहे थे और महिला बंदी के साथ किस परिस्थिति में घटना कों अंजाम दिया गया है। बहरहाल महिला द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद आरोपियों की पहचान कर ली गई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- नालंदा: 4 साल की बच्ची को मंदिर ले जाकर बलि दे रहा था सिरफिरा, ऐसे बची जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lady prisioner blame on hospital that she abuse during treatment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X