• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः शहीद SHO की बेटी ने की CBI जांच की मांग, कहा- कैसे मेरे पापा को छोड़ गए पुलिस अंकल

|

पटना। बीते शनिवार की सुह किशनगंज नगर के थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की हत्या के मामले में उनकी बेटी शाश्विती ने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं घटनास्थल से भागने वाले पुलिसकर्मियों के बारे में कहा कि सभी पुलिस अंकल कैसे मेरे पापा को छोड़ कर भाग गए। फैमिली होने के बावजूद मेरे पापा अकेले रह गए। उन्होंने कैसे कहा होगा कि तुम लोग भाग जाओ और मुझे छोड़ दो मरने के लिए।

    Bihar: Kishanganj के जिस Police Officer की हुई थी हत्या, एक दिन बाद हुआ मां का निधन | वनइंडिया हिंदी

    kishanganj martryed sho ashwani kumar daughter demand cbi ivestigation

    बेटी शाश्विती ने कहा कि मेरे पापा को मारनेवाले सभी लोगों को तत्काल जेल में डाल देना चाहिए। साथ ही घटनास्थल पर से भागनेवाले सभी पुलिसकर्मियों को नौकरी से बर्खास्त करना चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि यह एक साजिश है और मैं सीबीआई जांच की मांग करती हूं। उन्होंने बंदूकें होने के बावजूद मेरे पिता को अकेला छोड़ दिया। न केवल सर्कल इंस्पेक्टर मनीष कुमार, बल्कि भागने वाले सभी लोगों को दंडित किया जाना चाहिए। मेरे पिता की मृत्यु के बाद मेरी दादी भी सदमे से मर गईं।

    बता दें कि बीते शनिवार को एसएचओ अश्विनी कुमार बाइक चोरों को पकड़ने के लिए बिहार की सीमा से निकलकर बंगाल के इस्लामपुर इलाके में चले गए थे। यह इलाका किशनगंज से केवल 12 किलोमीटर दूर है। इसलिए पुलिस टीम को अंधेरे में दूसरे राज्य की सीमा का अंदाजा नहीं लगा था। लेकिन अपराधियों ने लोगों को भड़का दिया और पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने एसएचओ अश्विनी कुमार की हत्या कर दी।

    kishanganj martryed sho ashwani kumar daughter demand cbi ivestigation

    ड्यूटी के दौरान मॉब लिचिंग में बेटे अश्विनी कुमार के शहीद होने का सदमा मां उर्मिला देवी बर्दाश्त नहीं कर सकी। बेटे की मौत की खबर सुनने के 14 घंटे बाद ही रविवार सुबह छह बजे 72 वर्षीय मां उर्मिला देवी ने दम तोड़ दिया। शनिवार की दोपहर को शहीद अश्विनी कुमार की मां जब मायके रामपुर तिलक से लौटी तो लोगों ने उन्हें घटना की जानकारी दी थी। रविवार दोपहर गार्ड ऑफ ऑनर देने के साथ पूरे सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। मां-बेटे की एक साथ अर्थी उठी। हजारों लोग शवयात्रा में शामिल हुए थे।

    बिहारः किशनगंज की थानेदार की हत्या को लेकर BJP-JDU ने जताया दुख, कहा- बंगाल में कानून नाम की चीज नहींबिहारः किशनगंज की थानेदार की हत्या को लेकर BJP-JDU ने जताया दुख, कहा- बंगाल में कानून नाम की चीज नहीं

    English summary
    kishanganj martryed sho ashwani kumar daughter demand cbi ivestigation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X