• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः किशनगंज में गरजे ओवैसी, कहा- सीएम नीतीश कुमार का यह आखिरी चुनाव है

|
Google Oneindia News

किशनगंज। बिहार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल जी-जान से जुटे हुए हैं। लगातार रैलियों का आयोजन हो रहा है। इसी कड़ी में एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का यह आखिरी चुनाव है। प्रधानमंत्री बिहार के चुनाव में राम मंदिर का कार्ड खेल रहे हैं।

kishanganj asaduddin owaisi statement on cm nitish kumar
    Bihar Assembly Elections 2020: Asaduddin Owaisi बोले फिर शुरू होगा CAA प्रदर्शन | वनइंडिया हिंदी

    साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे मालूम चला है कि नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए दरभंगा की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की बदहाली और बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोले। बिहार में शौचालय के लिए दो हजार और प्रधानमंत्री आवास के लिए 20 हजार रिश्वत लिया जा रहा है। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा बिहार में राम मंदिर का कार्ड खेला जा रहा है। मगर गलवान की घाटी में बलिदान हुए जवानों की मां के आंसूओं का दर्द उन्हें याद नहीं।

    किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के पानीसाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सीमांचल की बदहाली और बिहार में बेरोजगारी से त्रस्त युवाओं के लिए उनके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। हमारे साथ अल्लाह और अवाम है। हम जमात की राजनीति करते हैं। इसलिए कांग्रेस, राजद, जदयू और भाजपा को परेशानी हो रही है।

    मुख्यमंत्री पर हमलावर ओवैसी ने कहा कि लॉकडाउन में घर लौटने वाले बिहार के लाखों युवाओं को जबरन क्वारंटाइन किया गया। सरकार ने परेशान करने की तमाम कोशिश की। उस वक्त भी हमारे पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता हर किसी की आंसू पोंछ रहे थे। मुसीबत के वक्त भी हम अवाम के साथ थे और रहेंगे।

    कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस में दम नहीं, कमजोर हो चुकी है। सांसद का नाम लिए वगैर कहा कि लॉकडाउन में वे अवाम का दर्द जानने के लिए पहुंच भी नहीं पाए। कोरोना काल में एक और आपके सांसद दिल्ली में जमे हुए थे लेकिन आपके विधायक अपने क्षेत्र में लोगों की खबर लेने और उन्‍हें संसाधन मुहैया करने में लगे हुए थे।

    बिहार चुनाव: दो महागठबंधन उम्मीदवारों पर हमला, बांका में प्रत्याशी समर्थकों के बीच झड़प में चार जख्मीबिहार चुनाव: दो महागठबंधन उम्मीदवारों पर हमला, बांका में प्रत्याशी समर्थकों के बीच झड़प में चार जख्मी

    English summary
    kishanganj asaduddin owaisi statement on cm nitish kumar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X