India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट में छात्र ने लिखा ऐसा उत्तर कि हो गया वायरल

|
Google Oneindia News

गोपालगंज, 24 मई: बिहार बोर्ड की परीक्षाएं अक्सर किसी ना किसी वजह चर्चाओं में छाई रहती है। ऐसी ही एक और परीक्षा की आंसर शीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें छात्र ने सवाल के जवाब में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का चर्चित गाना लिख दिया। इतना ही नहीं, छात्र ने कॉपी में खेसारी लाल यादव का विश्लेषण भी कर दिया है। तो वही, अब आंसरशीट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आंसर शीट पर बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे प्रखंड स्थित बीपीएस कॉलेज का नाम है।

आंसर शीट में लिखा खेसारी लाल यादव का गाना

आंसर शीट में लिखा खेसारी लाल यादव का गाना

गोपालगंज के बीबीएस कॉलेज में परीक्षाएं चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11वीं कक्षा की परीक्षाएं 11 से 21 मई के बीच हुई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए हिंदी विषय की आंसर शीट के प्रश्न संख्या 4 के उत्तर में छात्र ने भोजपुरी गाने के लिरिक्स लिख डाले। छात्र का नाम अखिलेश यादव बताया जा रहा है जिसने खेसारी लाल यादव का चर्चित गाना, 'ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोका कोला', गाना लिख डाला था। वायरल कॉपी की hindi.oneindia.com पुष्टि नहीं करता है।

छात्र ने बताया खेसारी लाल यादव के बारे में

छात्र ने बताया खेसारी लाल यादव के बारे में

छात्र द्वारा आंसर कॉपी में लिखा गया जवाब की तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जो देखते ही देखते वायरल हो गई। आपको बता दें कि आसंर कॉपी में छात्र ने छात्र ने खेसारी लाल यादव के बारे में भी बताया है। छात्र ने कॉपी में लिखा है- 'यह गाना ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के द्वारा गाया गया है, जो यूट्यूब पर नंबर-1 ट्रेडिंग कर रहा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव इंडा में नंबर-3 पर सर्च कि जाते हैं। ये ही एक ऐसे स्टार है, जो हमेशा टॉप 10 में हमेशा अपना जलवा बिखेरते रहते हैं। इन्हें फैन फोलो भी सबसे ज्यादा करते हैं। एक भोजपुरी कलाकार को पूरे भारत में तीन नंबर पर सर्च किया जाता है।'

खेसारी लाल यादव का लगता है बड़ा फैन

खेसारी लाल यादव का लगता है बड़ा फैन

आंसर कॉपी देखकर लग रहा है कि छात्र खेसारी लाल यादव का बड़ा फैन है और उनके बारे में बहुत कुछ जानता है। छात्र ने अपनी कॉपी में खेसारी लाल यादव के बारे में बहुत कुछ लिखा है। वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल उदय शंकर का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता है तो वह इसकी जांच कर दोषी छात्र के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

मिले चुके है 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

मिले चुके है 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव का गाना लेके आई कोका कोला अप्रैल में यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, जो अब धूम मचा रहा है। इस गाने को अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार हैं। इस वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है।

ये भी पढ़ें:- Gama Pehlwan: 'रुस्तम-ए-हिंद' जो कभी किसी से नहीं हारा, उसकी गरीबी में गुजरी जिंदगीये भी पढ़ें:- Gama Pehlwan: 'रुस्तम-ए-हिंद' जो कभी किसी से नहीं हारा, उसकी गरीबी में गुजरी जिंदगी

Comments
English summary
Khesari Lal Yadav Le Aayi Coco Cola Song Gopalganj Student Hindi Paper
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X