• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खगड़ियाः जिसे गेंद समझकर बच्चों ने उठाया वो निकला बम, एक की मौत और दो हुए घायल

|

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना इलाके के भगवान हाई स्कूल के मैदान में बीते रविवार की दोपहर में अचानक बम फट गया.जिससे इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं बम फटने से मौके पर खेल रहे 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए गोगरी के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक सात वर्षीय बच्चे मोहम्मद कुर्बान की स्थिति काफी नाजुक थी, जिसके चलते गोगरी के रेफरल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल खगड़िया रेफर कर दिया। जहां उसकी सदर अस्पताल खगड़िया में मौत हो गई है।

khagariya one child died and two injured in bomb blast

जबकि दो बच्चे मो. अफसार और इंजील का गोगरी के रेफरल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही SDPO गोगरी मनोज कुमार और प्रभारी थानाध्यक्ष बीरबल कुमार राय आदि दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। बम विस्फोट की इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोगरी थाना से केवल दो सौ मीटर दूरी पर स्थित भगवान हाई स्कूल मैदान में तीनों बच्चे क्रिकेट देखने गए थे। इसी दौरान खेलते-खेलते तीनों बच्चों ने मैदान के पास बने जर्जर मकान में रखे गेंदनुमा बम को उठा लिया और जैसे ही उसे गेंद समझकर दबाया कि वह विस्फोट हो गया।

इस घटना में एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।घटना को लेकर खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि इस घटना में जो भी लोग शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वैसे पूरे मामले की जांच की जा रही है।

महोबा: निर्माणाधीन ब‍िल्‍डिंग की दीवार ग‍िरने से 3 मजदूरों की मलबे में दबकर मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
khagariya one child died and two injured in bomb blast
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X