• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खगड़ियाः दशहरे का मेला देखकर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, तीन की मौत

|
Google Oneindia News

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार की देर रात को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महेशखूंट के रहने वाले एक परिवार के दस लोग दशहरा का मेला घूमकर ऑटो से वापस अपने घर पर महेशखूंट लौट रहे थे। इसी दौरान महेशखूंट थाना के हरंगी टोला के पर एक ट्रक ने ऑटो में तेज गति से धक्का मार दिया। इसके चलते ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की कोशिश से ऑटो से जख्मी लोगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

khagaria road accident three people died of one family

इस घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की मौत शनिवार की सुबह इलाज के दौरान हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। अभी भी सात लोगों का इलाज खगड़िया के सदर अस्पताल में चल रहा है। महेशखूंट थाना प्रभारी नीरज ठाकुर ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया। महेशखूंट पंचायत के सरपंच महेंद्र सिंह ने बताया कि गौछारी के रहने वाले स्वर्गीय सत्यनारायण चौरसिया के दो पोता, जिनमें 17 वर्षीय अनिकेत कुमार, दो वर्षीय दर्शित और एक पुत्री सुधा देवी की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि महेशखूंट में दशहरा का मेला काफी बड़ा लगता है, उसी को देखने के लिए देखने के लिए ऑटो को रिजर्व कराया और मेला देखने गए थे। घर लौटते वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ। एनएच 31 पर लगातार ऑटो से हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने रात के समय एनएच पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगाने की मांग बिहार सरकार और जिला प्रशासन से की है।

राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, पार्वती नदी में डूबे आगरा के पांच युवकराजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, पार्वती नदी में डूबे आगरा के पांच युवक

युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि रात को ट्रक काफी तेज गति से चलती है, जिसके कारण सबसे ज्यादा ऑटो ही दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। ऐसे में रात के समय नेशनल हाइवे पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगनी चाहिए।

English summary
khagaria road accident three people died of one family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X