• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप और हाइवा की टक्कर में दो की मौत

|

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के एनएच 77 पर गुरुवार की देर रात ओपी क्षेत्र के चांदपुर के समीप पिकअप और हाइवा में आमने-सामने से टक्कर हो गया। जिसमें पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुन कर आसपास के लोग जमा हो गए। दोनों शव की शिनाख्त कर ली गई है, जिसमें एक मृतक भागलपुर का रहने वाला है तो दूसरा सुपौल का रहने वाला था।

katihar road accident two people died

इधर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। इसके अलावा शुक्रवार को स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर भोजपुर के कुख्यात व पचास हजार के ईनामी अपराधी राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ की टीम उससे पूछताछ कर रही है। उसे कोलकाता से पटना लाया जा रहा है। भोजपुर में जदयू नेता प्रिंस की हत्या की नीयत से उस पर गोलियों की बौछार करने का आरोप है। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में प्रिंस के करीबी मिथुन की मौत हो गई थी। इसके साथ ही वह कई हत्याओं का आरोपी रहा है।

घटना के बाद वह कोलकाता जाकर छिपकर रह रहा था। कोलकाता से ही वह अपने गुर्गों के जरिये अपराध संचालित कर रहा था। एसटीएफ उसके गुर्गों के मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई थी।

आधिकारिक सूत्रों की मानें तो इस मामले में आरोपी रहे बिट्टू राय, सुमन राय, ऋषिकेश चौधरी एवं नवीन उपाध्याय को पहले ही एसटीएफ ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया था। सरगना राहुल यादव फरार था। तब से राहुल कोलकाता में ही छिपकर रह रहा था। कोलकाता से ही वह अपने गुर्गों की मदद से रंगदारी वसूल रहा था।

बिहार: महागठबंधन पर यूपी के CM योगी ने बोला हमला, कहा- हम हमेशा कहते थे रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
katihar road accident two people died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X