• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः डायन-बिसाही का आरोप लगाकर बीच रास्ते में महिला को कुल्हाड़ी से काट डाला

|
Google Oneindia News

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के जोकर पंचायत के पल्सा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां अधेड़ महिला को डायन बताकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई। मृतका के पति राजू ऋषि ने बताया कि इससे पहले भी कई बार मेरी पत्नी को डायन बताकर झगड़ा हो चुका है। शनिवार की सुबह उनकी पत्नी घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित मुसहरी टोला के पास खेत में मखाना चुनने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ही कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

katihar murder of woman for alleged of dayan

खून से लथपथ कुल्हाड़ी लेकर बेचन ऋषि फरार हो गया। घटना की सूचना गांव के लोगों ने आजमनगर की पुलिस को दी। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी प्रेमनाथ राम घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं।

घटना तो लेकर डीएसपी प्रेमनाथ राम ने बताया कि पलसा गांव के ग्रामीणों ने फोन पर बताया कि गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे तो पता चला कि राजू ऋषि की पत्नी गांव के निकट मखाना खेत में कई महिलाओं के साथ काम करने जा रही थी, जहां घात लगाए बैठे पड़ोसी बेचन ऋषि के द्वारा कुल्हाड़ी से सिर पर दो बार वार कर दिया गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पंपोर एनकाउंटर में मारा गया लश्कर का कमांडर मुस्ताक खांडे, इसी साल की थी 2 पुलिसकर्मियों की हत्यापंपोर एनकाउंटर में मारा गया लश्कर का कमांडर मुस्ताक खांडे, इसी साल की थी 2 पुलिसकर्मियों की हत्या

सड़क हादसे में दो की मौत
वहीं गया जिले के इमामगंज-शेरघाटी मुख्य मार्ग पर शनिवार को कार और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मृतकों में एक महिला और तीन साल का मासूम बच्चा शामिल है। घायलों को शेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

English summary
katihar murder of woman for alleged of dayan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X