• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेयर शिवराज हत्याकांड में गिरफ्तार चार आरोपितों में मां-बेटी भी शामिल, जल्द होगा खुलासा

|
Google Oneindia News

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले में बीते गुरुवार को मेयर शिवराज पासवान की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने लगभग सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में 4 नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चार आरोपितों में से दो महिलाएं भी हैं, दोनों महिलाएं एक ही परिवार की हैं। इस हत्याकांड में पुलिस ने 12 लोगों को आरोपित बनाया है, जिसमें से पांच आरोपित एक ही परिवार के हैं। मृतक मेयर शिवराज पासवान के छोटे भाई छोटू पासवान के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 120बी, 34 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर की गई है।

katihar mayor shivraj paswan murder case mother and daughter arrested

पकड़ी गई दो महिलाएं कुमकुम देवी और मनीषा कुमार आपस में मां-बेटी हैं। जबकि पिंटू पासवान और संजय कुमार उर्फ शुभम पासवान की गिरफ्तारी की भी पुष्टि पुलिस ने की है। इस हत्याकांड के बारे में कहा गया है कि मनीषा कुमारी ने फोन कर पंचायती के लिए ड्राइवर टोला के रेलवे क्वॉर्टर 830 में मेयर शिवराज पासवान को बुलाया था। डीएसपी अमरकांत झा ने बताया कि उसी पंचायती के दौरान किसी बात पर सहमति न बनने पर गोली मारकर शिवराज पासवान की हत्या की बात प्रारंभिक जांच में सामने आई है।

बिहारः कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या, सीने में लगीं तीन गोलियांबिहारः कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या, सीने में लगीं तीन गोलियां

उन्होंने कहा कि अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शुक्रवार को पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश चौधरी ने घटनास्थल का मुआयना किया और पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की। आईजी ने कहा कि मामले में शुरुआती कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 12 नामजद अभियुक्तों में से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पिस्टल, कारतूस और चार मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

वैसे पूरी घटना से जुड़े कई बिंदु पुलिस के सामने आए हैं। लेकिन इस गंभीर मामले में गोपनीयता का हवाला देते हुए उन्होंने इस पर कुछ भी ज्यादा कहने से इनकार कर दिया। इस घटना से पूरे जिले में मातम का माहौल है।

English summary
katihar mayor shivraj paswan murder case mother and daughter arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X