• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः नशेबाज ससुर ने बहू के साथ किया रेप, गांव वालों ने चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया

|

कटिहार। बिहार की राजधानी कटिहार में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां नशे की हालत में ससुर ने बहू की इज्जत को तार-तार कर दिया। हालांकि गांव वालों ने ससुर को पकड़ लिया फिर उसे पूरे गांव में ओखली से बांधकर घुमाया और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

katihar father in law did misdeed with daughter in law

दरअसल, कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में ससुर को अपनी बहू के साथ अवैध संबंध बनाना बहुत महंगा पड़ गया। इसके बाद घटना की भनक जैसे ही ग्रामीणों को हुई, वो आक्रोशित हो गए और उन्होंने ससुर को चप्पलों का माला पहनाकर और ओखली में बांधकर पूरे गांव में घुमाया।

वहीं, आरोपी दरोगी ऋषि ने कहा कि वह शराब के नशे में था, जबकि पीड़ित बहु ने कहा कि ससुर ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया था। इधर, गांव में हुए इस फैसले का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच हो रही है। कानून को हाथ मे लेने का किसी को अधिकार नहीं है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद घटना की हर तरफ चर्चा हो रही है।

वहीं पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की करोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। आईजी विनोद कुमार पटना एम्स (AIIMS) में काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था। शनिवार रात 11 बजे उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पटना एम्स में 2 दिन से इलाज चल रहा था। एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने इसकी पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार, विनोद कुमार ने बिहार पुलिस सर्विस के तहत जॉइन किया था। वह साल 2011 में आईपीएस (IPS) बनाए गए। इन्हें आईपीएस का 2001 बैच मिला था। 20 अगस्त 2019 को विनोद कुमार पूर्णिया रेंज के आईजी बने थे। 16 अक्टूबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे।

भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर रेप का केस दर्ज, 2 साल तक म​हिला का शारीरिक शोषण करने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
katihar father in law did misdeed with daughter in law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X