• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मांझी ने कहा कि कुछ लोग फैला रहे हैं भ्रम, हम एनडीए में हैं और रहेंगे

|
Google Oneindia News

पटना। बीते शुक्रवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पार्टी के जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के साथ अहम वर्चुअल बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं लेकिन हम एनडीए में हैं और रहेंगे। इन बातों पर ध्यान नहीं देना है। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी में चल रही घमासान को लेकर कहा कि चिराग और पशुपति कुमार पारस को ये मुद्दा आपस में सुलझा लेना चाहिए।

jitan ram manjhi statement on nda alliance

मीटिंग के दौरान जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता मेहनती और ईमानदार हैं, जिसके चलते आज हम मजबूत स्थिति में हैं। बिहार एनडीए में भाजपा और जदयू के बाद हम पार्टी तीसरे स्थान पर है। यह उपलब्धि हमारे पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के कारण हासिल हुई है।

वहीं बैठक के दौरान अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि हम जल्द प्रदेश स्तर पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने जा रहे हैं, जहां से लोगों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यंत्री ने की। मौके पर पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार, विधायक प्रफुल्ल मांझी, रामेश्वर यादव आदि लोग मौजूद थे।

'चाचा' पशुपति पारस बने लोजपा संसदीय दल के नए नेता, लोकसभा स्पीकर ने दी मान्यता'चाचा' पशुपति पारस बने लोजपा संसदीय दल के नए नेता, लोकसभा स्पीकर ने दी मान्यता

जीतन राम मांझी एलजेपी में जारी विवाद से खुद को अलग किया। उन्होंने इसे एलजेपी का आंतरिक मामला बताया है। मांझी ने कहा कि चिराग पासवान और पशुपति पारस को आपस में ही ये मामला सुलझा लेना चाहिए। मांझी ने साफ किया कि उन्हें इस झमेले में नहीं पड़ना चाहिए। मैं यह नहीं कह सकता कि जो हुआ वह ठीक है या गलत। इसका फैसला नेता और कार्यकर्ता करेंगे।

English summary
jitan ram manjhi statement on nda alliance
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X