• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bihar Assembly Election 2020: सीट बंटवारे को लेकर जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश से की मुलाकात

|

पटना। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक जल उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम और हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। करीब आधे घंटे तक दोनों की बीच बातीचत हुई। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई। साथ ही हर सीट पर जीत हासिल करने की रणनीति पर भी बात हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जीतनराम मांझी ने अपने उम्मीदवारों के बारे में सीएम नीतीश को जानकारी दी है।

jitan ram manjhi met with cm nitish kumar and did talk for seat sharing

बता दें कि विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद इन दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी। मुलाकात कर बाहर निकले हम सुप्रीमो ने कहा कि सीट के बंटवारे को लेकर जदयू से 1 अक्टूबर को बात की जाएगी। बता दें कि जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार से 8 सीटें मांगी हैं। इन सीटों के लिए उम्मीदवारों का भी मांझी ने चयन कर लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी दे दी है।

अब इस पर अंतिम फैसला जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेना है। वहीं लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के सवाल पर मांझी ने कहा कि एनडीए में कोई समस्या नहीं है। जल्द ही लोजपा का मसला सुलझ जाएगा। मांझी ने कहा कि एनडीए अटूट है और हम मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे।

इसका अलावा रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा से बातचीत चलने के सवाल पर मांझी ने कहा कि जब कुछ होगा तो जानकारी दी जाएगी। हम प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से बताया कि साढ़े चार बजे दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। काफी देर तक चली इस मुलाकात में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नीतीश कुमार के सामने अपनी बात को रखा।

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा- पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jitan ram manjhi met with cm nitish kumar and did talk for seat sharing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X