• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन, विकास दिवस के रूप में मना रहे जेडीयू कार्यकर्ता

|

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज 70वां जन्मदिन है। नीतीश कुमार के जन्मदिन को लेकर जेडीयू कार्यकर्ताओं में एक उत्सव का माहौल है। पूरे राज्य में जेडीयू कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से नीतीश कुमार का जन्मदिन मना रहे हैं। ये तस्वीरें पटना में गोलंबर स्टेशन के पास की हैं, जहां जेडीयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के जन्मदिन को 'विकास दिवस' के रूप में मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की और गरीबों के बीच लड्डू, नोटबुक, पेंसिल और दूध बांटने का काम किया।

Nitish Kumar

    Nitish Kumar Birthday: मुन्‍ना' ने कैसे तय किया Bihar के सुशासन बाबू तक का सफर | वनइंडिया हिंदी

    पटना में कटेगा 70 पाउंड का केक

    आपको बता दें कि नीतीश के जन्मदिन को पटना में भव्य रूप से भी मनाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, शाम को पटना में आज 70 पाउंड का केक भी काटा जाएगा। ये भव्य आयोजन जेडीयू कार्यकर्ताओं की तरफ से किया जाएगा। पटना में सभी पार्टी कार्यकर्ता और कई वरिष्ठ नेता भी इकट्ठे होंगे। इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता आज 'विकास दिवस' के मौके पर स्थानीय लोगों तक पहुंचेंगे और राज्य में चल रही विकास की परियोजनाओं का जायजा लेंगे।

    जन्मदिन के दिन कोरोना का टीका लगवाएंगे नीतीश कुमार

    आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बिहार की जनता को एक बहुत महत्वपूर्ण सौगात दी है। दरअसल, नीतीश कुमार ने राज्य के सभी नागरिकों को फ्री में कोरोना वैक्सीन का टीका लगाए जाने का ऐलान किया है, जिसकी शुरुआत आज से हो रही है। बिहार के सरकारी या फिर प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी। खुद नीतीश कुमार भी सोमवार को अपने कई मंत्रियों के साथा कोरोना का टीका लगवाएंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार कोरोना टीका लेने वाले देश के पहले सीएम बन जाएंगे। जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार पटना IGIMS में कोरोना का टीका लगवाएंगे।

    English summary
    JDU worker celebrating Bihar cm Nitish kumar 70th birthday as Vikas Diwas
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X