• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अब तो नीतीश के पीछे पड़ गए शरद, JDU पर दावेदारी की जंग लड़ेंगे ऐसे...

By Gaurav Dwivedi
|

पटना। बिहार में चल रही महागठबंधन सरकार के टूटने और एनडीए गठबंधन सरकार बनाने के बाद जदयू के नेता बागी हो गए और नीतीश के खिलाफ अब हल्ला बोल की तैयारी में लग गए हैं या फिर यूं कहें कि जेडीयू अब खेमे में बंट गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव जेडीयू पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं तो पार्टी में अब अधिकार और कब्जे की लड़ाई छिड़ चुकी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव पार्टी से बगावत कर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले कर रहे हैं और पार्टी पर अपना अधिकार जमाने की कोशिश कर रहे हैं। हाल-फिलहाल बिहार के भागलपुर में उद्घाटन से पहले बांध टूटने का मामले हो, सृजन घोटाला या फिर बिहार में कानून की लचर व्यवस्था को लेकर शरद यादव लगातार नीतीश कुमार पर राजनीतिक हमला कर रहे हैं।

जेडीयू पर दावेदारी की लड़ाई

जेडीयू पर दावेदारी की लड़ाई

नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा देने का काम किया है। अलग-अलग एजेंडे वाली पार्टी भला एक कैसे हो सकती है? इसके लिए हम और राज्य की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। कुछ इसी तरह की बात शरद यादव अपने पहले चरण की यात्रा में जनता से करते दिखे। तो आज से शरद यादव की बिहार में दूसरे चरण की यात्रा शुरू हो रही है। इस यात्रा में वो 4 दिनों तक बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जाएंगे और जनता के बीच जेडीयू और भाजपा सरकार के खिलाफ अपनी बात रखेंगे। 4 दिन की यात्रा में शरद यादव 29 सभाओं को संबोधित करेंगे। बिहार में जबसे NDA गठबंधन की सरकार बनी है तब से शरद यादव नीतीश कुमार के इस फैसले से नाराज हैं और लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। आज वो अपने दूसरे चरण की यात्रा में बिहार पहुंचे हैं और यात्रा की शुरुआत करेंगे।

आने वाले चार दिनों तक शरद देंगे नीतीश को चुनौती

आने वाले चार दिनों तक शरद देंगे नीतीश को चुनौती

यात्रा की शुरुआत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि अपने चार दिनों के दौरे में शरद यादव आज दानापुर, बिहटा, आरा, बिहिया, बनाही, बरहमपुर, नया भोजपुर, डुमरावां, पुराना भोजपुर और बक्सर में जनता से सीधा संवाद करेंगे तो कल 26 सितंबर को चौसा, नोआवन, रामगढ़, दुर्गावती, भभुआ, मोहनिया, परसुआ, कुद्रा, शिवसागर एवं सासाराम जाएंगे।

घूम-घूमकर शरद करेंगे नीतीश पर हमला

घूम-घूमकर शरद करेंगे नीतीश पर हमला

वहीं 27 सितंबर को डेहरी, बारून, औरंगाबाद, मदनपुर, अमास, शेरघाटी, डोभी, मगध विश्वविद्यालय बोधगया और गया में लोगों से रूबरू होंगे। 28 सितंबर को अंतिम दिन गया के चंद्रशेखर आजाद कॉलेज, चाकंद, बेलागंज, मखदुमपुर, तेहता, जहानाबाद, किंजर, इमामगंज, कर्पी, बेलखारा, अरवल, पालीगंज, दुल्हिन बाजार, विक्रम, खगौल एवं फुलवारीशरीफ में सभाएं करेंगे। इन सभी यात्रा में शरद यादव के निशाने पर नीतीश कुमार और बीजेपी गठबंधन के नेता होंगे।

Read Also: मनचले ने घर में पहुंचा दिया फोन तो स्कूली लड़की ने डरकर लगाई फांसी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU Sharad yadav will protest against Nitish from today
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X