• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः JDU ने विरोधियों को जवाब देने के लिए जारी किया ' जेडीयू संधान ' नाम से मुखपत्र

|

JDU Sandhan party magazine पटना। जनता दल यूनाइटेड ने अपने विरोधियों को जवाब देने के लिए जेडीयू संधान नाम से अपना मासिक पत्र का लोकार्पण किया है। इस नए मासिक मुख्यपत्र के माध्यम से पार्टी हर महीने विरोधियों के उठाए गए सवालों का मजबूती से जवाब देगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पटना में जेडीयू के मुख्यपत्र का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि विचार की धार जितनी मजबूत होगी पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। इस पत्र के माध्यम से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं तक बात पहुंचाई जाएगी।

JDU released monthly mouthpiece jdu sandhan

वर्तमान में जेडीयू का यह मासिक पत्र हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषा में निकाला जाएगा। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में हिंदी और अंग्रेजी के साथ-साथ भोजपुरी, मैथली और अंगिका में भी मुख्यपत्र निकाला जाएगा। हिंदी में मुख्यपत्र का संपादन डॉ. वरुण ने किया है जबकि अंग्रेजी में इसका संपादन डॉ. विमलेंदु ने किया है।

इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, प्रो. रामबचन राय सहित कई लोग मौजूद थे। अपने मुख्यपत्र जेडीयू संधान के माध्यम से न सिर्फ पार्टी की गतिविधियों और कार्यक्रमों को लोगों तक ले जाएगी बल्कि विरोधियों के फैलाए हुए गलतफहमियों को भी दूर करने का काम करेगी। साथ ही पार्टी के बारे में की जाने वाली गलत बयानी का भी जदयू मजबूती से जवाब देगी।

इस मासिक पत्रिका के जरिये सरकार की योजनाओं को आम जन तक प्रमुखता से पहुंचाने का काम करेगी। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार सरकार लोगों के लिए जो काम कर रही है, जेडीयू संधान के जरिए उन कामों को जनता तक पहुंचाया जाएगा।

बिहार के लाल कमरुल जमां गणतंत्र दिवस के मौके पर करेंगे ब्रह्मोस मिसाइल की अगुवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU released monthly mouthpiece jdu sandhan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X