• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा- अगर चिराग शेर के बेटे तो पशुपति पारस भी भाई हैं

|
Google Oneindia News

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी में हो चुके दो फाड़ के चलते प्रदेश की सियासी रंग बदल चुका है। वहीं लोजपा में चल रहे चाचा-भतीजे के विवाद में अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह भी उतर चुके हैं। लोजपा के नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस के समर्थन में आरसीपी सिंह खुलकर सामने आए हैं। सोमवार को जदयू कार्यालय में हुई बैठक के बाद आरसीपी ने बयानों के जरिये साफ कर दिया कि वह पशुपति पारस के साथ खड़े हैं।

jdu national president rcp singh statement on chirag paswan

बता दें कि एक प्रेस वार्ता के दौरान चिराग पासवान ने खुद को शेर का बेटा कहा था और विरोधियों को चेतावनी दी थी कि वह डरने वालों में से नहीं हैं क्योंकि वह रामविलास पासवान यानी कि शेर के बेटे हैं। इसी बयान पर तंज कसते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि चिराग पासवान अगर शेर के बेटे हैं तो पशुपति पारस भी उसे शेर के भाई है। आरसीपी सिंह ने कहा कि चिराग पासवान ने पहले कहा था कि वह शेर के बेटे हैं और कल कह दिया कि मैं अनाथ हूं। हिन्दुस्तान में मैंने कभी नहीं सुना कि शेर भी अनाथ हो सकता है।

सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर JDU सांसद ललन सिंह का बड़ा बयानसीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर JDU सांसद ललन सिंह का बड़ा बयान

वहीं केंद्रीय कैबिनेट में जदयू को जगह मिलने के सवाल पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जगह मिलने का दावा किया लेकिन इस बार किसी फार्मूले की बात पर जोर नहीं दिया। उन्होने कहा कि हरेक चीज में फॉर्मूला नहीं होता है। अलग-अलग परिस्थिति होती है। उसके अनुरुप फैसला लिया जाता है। यहां तक कि आरसीपी सिंह ने संख्या बल की सोच को अव्यावहारिक बताते हुए इसे रिश्ते में तनाव पैदा करने वाला बता दिया। हालांकि जेडीयू कोटे से कौन मंत्री बनेगा और क्या आरसीपी सिंह मंत्री बनेंगे इस सवाल को आरसीपी सिंह ने नीतीश के अधिकार क्षेत्र की बात कहकर टाल दिया।

English summary
jdu national president rcp singh statement on chirag paswan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X