• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU सांसद ललन सिंह ने कहा- टिकट देने के बदले जमीन लिखवाना लालू परिवार की परंपरा

|

पटना। बिहार में बहुत जल्द विधानसभा चुनाव का ऐलान होने वाला है। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो गया है। इसी कड़ी में जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की लालू प्रसाद का परिवार जमीन के धंधे में लगा रहा है। नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाना और टिकट के बदले जमीन लेना, ये लालू परिवार की परंपरा रही है।

    JDU सांसद ललन सिंह ने कहा- टिकट देने के बदले जमीन लिखवाना लालू परिवार की परंपरा

    Jdu mp lallan sing statement on tejashwi yadav and lalu yadav

    ललन सिंह का आरोप है कि‍ लोकसभा चुनाव के वक्त भी लालू परिवार ने टिकट के बदले में जमीन लिया था। उन्होंने कहा की अमित कुमार बाकरगंज, लहेरियासराय के रहने वाले हैं। अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राष्ट्रीय जनता दल के नाम मुफ्त में लिख दिया। तेजस्वी यादव ने बद्री पूर्वे (वीआईपी) विकासशील इंसान पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार से जमीन का पेपर लिया। (वीआईपी) विकासशील इंसान पार्टी को लोकसभा का टिकट भी दिया और अपने पार्टी का उम्मीदवार भी।

    जबकि वह सीट अल्पसंख्यक की थी। वहां से अब्दुील बारी सिद्दिकी चुनाव लड़ते थे। उनका टिकट काट कर जमीन के बदले बद्रि पूर्वे को टिकट दिया। उन्होंने कहा की तेजस्वी बताएं की बद्री पूर्वे का अमित कुमार से क्या रिश्ता है ? तेजस्वी बद्री पूर्वे से कौन सा कागज ले रहे थे ये बताएं ? ललन सिंह ने कहा की इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नही आयी ? चुनाव के बाद सारे कागज बाहर आएंगे ।

    Jdu mp lallan sing statement on tejashwi yadav and lalu yadav

    साथ ही जेडीयू सांसद ने कहा कि आरजेडी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा । ये कौन सी जनता की भलाई की बात करते हैं, किस बात की आपको चिंता है? आप और आपका पूरा परिवार अकूत संपत्ति बनाने के चक्कर में है। आपको जरा सा भी लज्जा नहीं आती है कि जब आप कहते हैं कि नीतीश जी हमारे परिवार को दूसरे लोगों से गाली दिलवाते हैं। कौन आपको गाली देता है बताएं ? ।

    ललन सिंह ने कहा कि एक दिन तेजस्वी यादव ने कहा कि 'नीतीश कुमार जी' को जनता का ख्याल रखना चाहिए। बिहार की जनता की सेवा की बात आप करते हैं ? नीतीश जी ने तो 15 वर्षों से बिहार की जनता का नि:स्वारर्थभाव, सेवाभाव से बिहार की जनता का सेवा करने का काम कर रहे हैं। आपकी उम्र कितनी है ? आपने खुद अपने पिता जी-माता जी के राज का बिहार नहीं देखा है तो आपको महसूस कहां से होगा।

    Jdu mp lallan sing statement on tejashwi yadav and lalu yadav

    जेडीयू सांसद ने कहा कि बिहार के लोगों ने देखा और महसूस किया है। उन्होंने कहा की लालू अगर गरीबों के मसीहा हैं तो बताएं गरीबो के लिए 15 सालों में उन्होंने क्या किया बताएं ? उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव दरभंगा पीड़ितों की मदद के लिए नहीं अपने जमीन की बाउंड्री करवाने गए थे। नीतीश कुमार जी का तो साफ कहना है कि राज्य के खजाने पर पहला अधिकार आपदा पीड़ितों का है। बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के मामले में किवंटलिया बाबा के नाम से विख्यात हैं । कोशी की त्राशदी के वक्त उन्होंने लोगों को एक-एक क्विंटल अनाज दिया था।

    जदयू विधान पार्षद मनोरमा देवी के पति बाहुबली नेता बिंदी यादव की कोरोना संक्रमण से मौत, बिहार में मिले 1625 नए मरीज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jdu mp lallan sing statement on tejashwi yadav and lalu yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X