• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कोरोना के चलते JDU एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन, सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

|

पटना। बिहार में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां हर रोज 10 हजार से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं संक्रमण के चलते होने वाली मौतों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। इसी दौरान शनिवार को जदयू के एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन हो गया। बता दें कि जदयू नेता तनवी अख्तर कोरोना संक्रमित थे। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 23 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनका इलाज जारी था।हालांकि जब तनवीर अख्तर की हालत बिगड़ने तो उन्हें पटना के कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया।

    JDU MLC Tanveer Akhtar का Cororna से निधन, सीएम Nitish Kumar ने जताया शोक | वनइंडिया हिंदी

    jdu mlc tanveer akhtar passed away

    बीते शुक्रवार को ही तनवीर अख्तर ने रमजान का पाक महीना शुरू होने पर राज्य और देशवासियों को बधाई दी थी। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने एमएलसी तनवीर अख्तर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि बिहार विधान परिषद के सदस्य मोo तनवीर अख्तर जी का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम अता करें।

    इसके अलावा जेडीयू एमएलसी तनवीर अख्तर के निधन पर एनडीए सहयोगी दल हम के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके निधन से दुखी हूं। बिहार ने एक महान समाजिक कार्यकर्ता और शिक्षाविद खो दिया। उनके साथ ही मंत्री संतोष मांझी और हम पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी निधन ओर दुख व्यक्त किया है।

    कोरोना संकट में 'भाईजान' ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 25 हजार लोगों के बैंक अंकाउंट में डालेंगे पैसेकोरोना संकट में 'भाईजान' ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 25 हजार लोगों के बैंक अंकाउंट में डालेंगे पैसे

    इसके अलावा बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, " कोरोना संक्रमण के कारण JDU एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर जी के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं. ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें तथा संकट व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दें."

    English summary
    jdu mlc tanveer akhtar passed away
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X