• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार से लगाई गुहार, कहा- मुझे भी मंत्री बनना है

|

पटना। बिहार में नीतीश कैबिनेट के विस्तार हुए कई दिन हो गए लेकिन अभी भी सत्तारूढ़ दल के विधायकों की टीस उठ रही है। जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने नीतीश कुमार से अपील की है। उन्होंने स्पष्ट रूप से ऐलान कर दिया है कि मुझे भी मंत्री बनना है। नीतीश जी, मुझे भी अपने मंत्रिमंडल में जगह दीजिए। मुझमे ऐसी क्या कमी है कि मुझे मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली। मैं अति पिछड़ी जाति से आता हूं। चार बार विधायक बना हूं। फिर क्यूं नहीं लेकिन मुझे उम्मीद है कि अगली बार जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा मुझे जगह मिलेगी। जब मुझसे जूनियर मंत्री बन सकते हैं तो मैं क्यूं नहीं। मुझे नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है।

jdu mla gopal mandal statement on cabinet expansion

बता दें कि बिहपुर विधानसभा सीट से विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने भाजपा के विधायक को धमकी दी था कि अगली बार विधानसभा चुनाव में जितने नहीं देंगे क्योंकि भाजपा विधायक ने चुनावी कैंपेन के दौरान गोपाल मंडल का नाम नहीं लिया था। इस बात से गोपाल मंडल इस कदर नाराज हो गए कि फोन कर भाजपा विधायक को धमकी दे दी।

वहीं एक निजी चैनल से बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि पता नहीं मुझे जगह क्यूं नहीं मिल पाई। लेकिन मैं नीतीश कुमार से बात करूंगा। मुझे उनपर पूरा भरोसा है कि अगली बार जब कैबिनेट का विस्तार होगा तो मंत्रिमंडल में जगह जरूर मिलेगी। साथ ही विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हो सकता है इस बार उनकी कोई मजबूरी रही होगी। लेकिन इस बार वैसा नहीं होगा। मैं गंगोता जाति से आता हूं और इस जाति का सबसे बड़ा नेता हूं, इस वजह से भी मुझे उम्मीद है।

बिहारः बजट सत्र शुरू होने से पहले तेजस्वी यादव पर जदयू का तंज, कहा- सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jdu mla gopal mandal statement on cabinet expansion
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X