• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः जल चढ़ाने पहुंचे JDU विधायक, कहा- पूजा पर हैं नहीं तो अभी रौब उतार देते

|
Google Oneindia News

पटना। अपने बयानों और कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने कारनामे को लेकर सुर्खियों में हैं। विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही सरकार के गाइडलाइन को धत्ता बताते हुए नजर आए। विधायक गोपाल मंडल अपने कुछ सहयोगियों के साथ भागलपुर के जहाज घाट से गंगा स्नान कर कांवड़ लेकर भोलेनाथ का जयकारा लगाते हुए जल चढ़ाने बुढ़ानाथ मंदिर पहुंच गए। इस दौरान जिला प्रशासन के निर्देश पर बुढ़ानाथ मंदिर का मेन गेट बंद मिला तो विधायक गोपाल मंडल ने दबंगई दिखानी शुरू कर दी और मुख्य दरवाजा खोलने को कहा।

jdu mla gopal mandal did rampage in temple

सरकार और जिला प्रशासन के दिशा-निर्देश के मुताबिक जब मंदिर प्रबंधन के लोगों ने मेन गेट का दरवाजा नहीं खोला तो विधायक ने मंदिर प्रबंधक और वहां मौजूद पुजारियों को गेट नहीं खुलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके साथ ही करीब एक घंटे तक उन्होंने जमकर हंगामा काटा और मंदिर के गेट को तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान मंदिर प्रबंधन ने इसकी जानकारी स्थानीय जोगसर थाना और जिले के उच्च अधिकारियों को दी।

उसके बाद मौके पर पहुंचे जोगसर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर से गेट खुलवाने को लेकर विधायक जी उलझ भी पड़े। बाद में विधायक जी बुढ़ानाथ मंदिर के समीप एक मंदिर में जल चढ़ाकर वहां से रवाना हुए। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम विधायक हैं और मेरे आने के बाद दर्शन और पूजा के लिए फाटक खोल देना चाहिए था।

 First Monday of Sawan: सावन का पहला सोमवार आज, महाकाल मंदिर में हुई 'भस्म आरती' First Monday of Sawan: सावन का पहला सोमवार आज, महाकाल मंदिर में हुई 'भस्म आरती'

वैसे तो विधायक गोपाल मंडल ने गाइडलाइन को लोगों के हित के लिए बताया लेकिन बुढ़ानाथ मंदिर में प्रवेश नहीं किए जाने से नाराज विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिस तरह स्थानीय थाना पुलिस उनके साथ रौब से पेश आई, अगर वह पूजा करने नहीं आए होते तो पुलिसकर्मी का तैश झाड़ देते। जदयू विधायक ने कहा कि वो पूरे देश पर शासन करने को लेकर भोलेनाथ के शरण में आए थे क्योंकि लोग कुर्सी के लिए मरते हैं और हम जनता के लिए।

English summary
jdu mla gopal mandal did rampage in temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X