• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- तेजस्वी की हालत चिराग पासवान जैसी होगी

|
Google Oneindia News

जमुई। बिहार के जमुई जिले में जनता दल यूनाइडेट के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राजद के कई नेताओं से बात होती है। इसके अलावा तेजस्वी यादव को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव का चिराग पासवान जैसा हाल हो जाएगा।

jdu leader upendra kushwaha statement on tejashwi yadav

वहीं जदयू में विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में कहीं भी कोई मतभेद नहीं है। विपक्ष बेशक जदयू के कमजोर होने की बात करता रहे लेकिन पार्टी हर दिन मजबूत होती जा रही है। वहीं नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल होने की बात पर जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि नीतीश पीएम मैटेरियल हैं। जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी हैं। प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए इस मुद्दे पर बहस की कोई गुंजाइश नहीं है।

इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक मुलाकातों को लेकर तंज कसा है। उपेंद्र कुशवाहा ने बात करते हुए कहा कि लालू यादव को डॉक्टर ने सलाह दिया होगा इसीलिए वो इधर-उधर घूम रहे हैं। जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनका व्यक्तिगत मानना है कि लालू प्रसाद अपनी सेहत को लेकर कभी दिल्ली तो कभी उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जिस कारण से लालू यादव इधर-उधर घूम रहे हैं और राजनेताओं से मुलाकात कर रहे हैं इससे राजनीति पर असर पड़ने वाला नहीं है। इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा ने पेगासस जासूसी कांड पर जांच की मांग की है। कुशवाहा ने कहा कि इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आए, क्योंकि विपक्ष संसद नहीं चलने दे रहा जिससे देश को नुकसान हो रहा है। फोन टैपिंग और जासूसी की बातें आखिर कहां से आ रही हैं? इसकी जांच केंद्र सरकार को करानी चाहिए।

लालू यादव की तरफ से गठबंधन के खुले न्योते पर क्या बोले LJP सांसद चिराग पासवानलालू यादव की तरफ से गठबंधन के खुले न्योते पर क्या बोले LJP सांसद चिराग पासवान

बता दें कि हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया था, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा था कि देश में अगले 10 सालों तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। नीतीश जदयू के पीएम कैंडिडेट हो सकते हैं लेकिन एनडीए की तरफ से अभी नरेंद्र मोदी ही पीएम हैं।

English summary
jdu leader upendra kushwaha statement on tejashwi yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X