• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बजट सत्र शुरू होने से पहले तेजस्वी यादव पर जदयू का तंज, कहा- सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा

|

पटना। बिहार बजट सत्र के तारीख के ऐलान के बाद सत्तारूढ़ दल के नेता ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर जमकर भड़ास निकाली पहले तो नीरज कुमार ने ट्वीट कर बिहार विधानसभा सत्र की जानकारी दी और तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए तैयार रहने की नसीहत भी दी।

JDU leader neeraj kumar tweet about tejashwi yadav

ट्वीट के जरिए नीरज कुमार ने अपनी भड़ास जमकर निकाली। उन्होंने लिखा कि 4 दिन नहीं अब 19 फरवरी से 24 मार्च तक का होगा सत्र, तेजस्वी यादव जी तैयार रखिएगा आदतन तख्ती सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा, समझ में न आए तो बेऊर और तिहाड़ से पूछ लीजिएगा। बयानों के जरिए भी नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जमकर क्लास ली।

बता दें कि बजट सत्र की शुरुआत 19 फरवरी से शुरू होने वाली है लेकिन जदयू ने आरजेडी को घेरने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। छोटे सत्र को लेकर तेजस्वी यादव के दिए गए बयान पर जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव को चरवाहा विद्यालय के दिनों की याद कराते हुए जमकर निशाना साधा। जदयू प्रवक्ता अभिषेक जाने तेजस्वी यादव को पढ़ने की नसीहत भी दे डाली

बता दें कि करीब एक महीने तक चलने वाले इस सत्र में कुल 22 बैठकें होंगी। इसी दौरान 22 फरवरी को वित्तीय वर्ष 2021-22 का बजट सदन में पेश किया जाएगा। मंत्रिमंडल सचिवालय से मिली जानकारी के मुताबिक सत्र के पहले दिन बिहार के राज्यपाल फागू चौहान विधानमंडल के विस्तारित भवन के सेंट्रल हॉल में दोनों सदनों से सदस्यों को संबोधित करेंगे। पहले ही दिन सरकार सदन में आर्थिक सर्वेक्षण भी पेश करेगी।

19 फरवरी से 24 मार्च तक चलेगा बिहार विधानमंडल का बजट सत्र, जानें पूरा कार्यक्रम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU leader neeraj kumar tweet about tejashwi yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X