• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDU नेता महेश्वर प्रसाद सिंह ने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में थामा राजद का दामन

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में इन दिनों राजनीतिक उठापटक जारी है। शनिवार को जनता दल यूनाईटेड के नेता महेश्वर प्रसाद सिंह ने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया है। सदस्यता ग्रहण करने के बाद महेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार की मौजूदा सरकार को समाज की चिंता नहीं है। महेश्वर प्रसाद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम को संगठित भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताया और कहा कि आरसीपी टैक्स के बिना कोई काम नहीं होता है। बता दें कि राजद की सदस्यता ग्रहण करने वाले महेश्वर प्रसाद सिंह ने कई राजनीतिक दलों में पाला बदला है।

jdu leader maheshwar prasad singh join rjd
    Bihar: RJD में शामिल हुए Maheshwar Hazari, Tejashwi Yadav का नीतीश सरकार पर वार | वनइंडिया हिंदी

    लोजपा विधायक दल के नेता रहे महेश्वर सिंह को 2020 में जदयू से टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद पूर्व विधायक ने रालोसपा के टिकट पर केसरिया से चुनाव लड़ा जहां से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इससे पहले महेश्वर सिंह 2015 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन इसके लिए उन्हें टिकट नहीं मिला था।

    बिहारः लालू यादव की वापसी पर BJP-JDU और राजद में बयानबाजी, कहा- लालू यादव में वो बात नहीं रहीबिहारः लालू यादव की वापसी पर BJP-JDU और राजद में बयानबाजी, कहा- लालू यादव में वो बात नहीं रही

    बिहार विधानसभा के नेता प्रतपिक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार को गिराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बिहार में मौजूदा सरकार चोर दरवाज़े से सत्ता में आई है। यह गिरी हुई सरकार है। गिरी हुई सरकार का अब गिरना तय है। इस सरकार से बिहार की जनता परेशान हैं और उम्मीद लगाए बैठी है कि यह सरकार जल्दी गिर जाए। बता दें कि इससे पूर्व राघोपुर विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के दौरान भी तेजस्वी यादव ने कहा था कि घबराओ मत सरकार दो-तीन महीने में गिर जाएगी।

    English summary
    jdu leader maheshwar prasad singh join rjd
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X