Youtube वाली धमकी देकर नेता जी कह रहे हैं अपनी बेटी को भेजो...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। दिन पर दिन बिहार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं। मनचलों की छेड़खानी और करतूतों से परेशान महिला जहां घर से बाहर निकलने में कतराती हैं वहीं सफेदपोश नेता और दंबगों की करतूत भी मनचलों से कम नहीं है। इसी तरह का एक मामला राजधानी पटना में सामने आया है जहां जदयू नेता के द्वारा एक महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया और उसका अश्लील वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। अश्लील वीडियो YouTube पर वायरल करने की धमकी देते हुए जदयू नेता रोजाना महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। फिर एक दिन उसकी नजर महिला की नाबालिक बेटी पर पड़ी और वो उसके साथ भी संबंध बनाने की बात करने लगा।

Youtube वाली धमकी देकर नेता जी कह रहे हैं अपनी बेटी को भेजो...

जब महिला के द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो जदयू नेता और कुछ स्थानीय दबंगों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और बर्बाद करने की धमकी भी दी। स्थानीय दबंगों और नेता की करतूतों के खिलाफ महिला थाने पहुंची और थानेदार को मामले की जानकारी देते हुए जदयू नेता पर कई संगीन आरोप लगाए। जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर रोड नंबर 1 की रहने वाली नीतू देवी (काल्पनिक नाम) ने बांकेपुर विधानसभा के जदयू अध्यक्ष संतोष कुमार यादव के इशारे पर मारपीट करने और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। पुलिस के सामने बयान देते हुए महिला ने कहा कि कुछ साल पहले इलाके के कुछ दबंग जबरदस्ती घर में घुसकर मारपीट करते हुए मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और इसका वीडियो क्लिप भी तैयार कर लिया था। फिर धमकी देते हुए कहा कि अगर इस मामले में किसी को कुछ भी बताया तो तुम्हारा वीडियो क्लिप YouTube पर वायरल कर दूंगा।

महिला के मुताबिक लोकलाज की वजह से मैने इस मामले की जानकारी किसी को नहीं दी। जिस से उन सभी अपराधियों के हौसले और बुलंद हो गए और रोजाना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगे। एक दिन उसकी नजर मेरी नाबालिक बेटी पर गई फिर बेटी के साथ भी संबंध बनाने की बात कहने लगे। मेरे द्वारा हर बार इस बात का विरोध किया जाता था लेकिन मंगलवार शाम बाजार से लौटने के वक्त उन लोगों ने मुझे और मेरी बेटी को पकड़ लिया फिर मेरे साथ मारपीट करते हुए छेड़खानी की और कहा कि अगर तुम्हारी बेटी नहीं आएगी तो तुम्हारे साथ-साथ तुम्हारी बेटी को भी बर्बाद कर देंगे। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी ने बताया कि महिला के द्वारा जदयू नेता संतोष कुमार यादव पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद दोषियों पर शख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Youtube वाली धमकी देकर नेता जी कह रहे हैं अपनी बेटी को भेजो...

2014 में हुई थी महिला के साथ जबरदस्ती...

महिला ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पहली बार 2014 में इलाके के ही रहने वाले कुछ स्थानीय दबंगों द्वारा जबरदस्ती मेरे घर में घुसा गया तथा मारपीट करते हुए मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए गए। जब आरोपी मेरे साथ कुकर्म कर रहा था तो उसका साथी उसकी वीडियो फुटेज शूट कर रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो फुटेज दिखाते हुए ब्लैकमेल कर मेरे साथ रोजाना शारीरिक संबंध बनाता था। कई बार इस घटना को लेकर मैं डिप्रेशन में चली गई। मेरी शारीरिक हालात भी दिन पे दिन खराब होती चली गई। दरिंदों के सामने मैं गुहार लगाती रही लेकिन उन्होंने मेरी एक भी नहीं सुनी, हद तो तब हो गई जब उसने मेरी बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा।

थाने में की गई थी लिखित शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई...

पीड़िता ने बताया कि स्थानीय दबंगों द्वारा घिनौनी करतूत को 2015 में मैंने नजदीकी थाने को बताया था और लिखित शिकायत दर्ज कराई थी पर पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की। कार्रवाई नहीं होने को लेकर दबंगों के हौसले और बुलंद हो गए। फिर रोजाना मुझे तरह-तरह से प्रताड़ित करते थे। प्रताड़ना से तंग आकर मैने 2017 में इस मामले में FIR दर्ज करवाया। FIR दर्ज होने के बाद दो आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया लेकिन जेल से बाहर निकलने के बाद फिर से वही हरकत कर रहे थे। तो जदयू के स्थानीय बांकेपुर विधानसभा के अध्यक्ष संतोष कुमार यादव द्वारा बार-बार मोबाइल पर फोन करते हुए धमकी दी जा रही थी है अगर तुम्हारी बेटी नहीं आई तो तुम्हारा सेक्स वीडियो YouTube पर अपलोड कर दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JDU leader blackmail woman for sex her daughter
Please Wait while comments are loading...