• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पिता ने सास से की शादी तो नाराज बेटे ने दोनों को मार दिया फिर खेत में दफनाया शव

|
Google Oneindia News

जमुई। बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैए गांव के महादलित टोले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां पिता ने सास से प्रेम विवाह कर लिया तो नाराज बेटे ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खेतों से भरे पानी में दोनों की लाशों को दफना दिया। इसके बाद जब लोगों को जानकारी मिली तो फिर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने खेत से दोनों के शव को बरामद कर लिया है। दोनों मृतकों की पहचान कारू मांझी और भवानी देवी के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों की हत्या कारू मांझी के बेटे ललन मांझी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दिया है।

jamui man did murder of father and mother in law

बताया जा रहा है कि ललन अपने पिता कारू मांझी से गुस्सा था क्योंकि उन्होंने उसकी सास से शादी कर ली थी। करीब दो साल से प्रेम संबंध और फिर शादी से नाराज बेटे का उसके पिता के साथ खूब विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर बीते सोमवार को मृतक और उसके बेटे के बीच कहासुनी हुई और झगड़ा बढ़ता गया। इसके बाद ललन ने पिता और सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं सबूत मिटाने के लिए बेटे ललन मांझी ने दोनों के शव को अपने खेत में दफना दिया। शव को दफनाने के बाद खेत में पानी भी भर दिया।

करीब तीन दिन बाद गांव वालों को इसकी भनक लगी। इसके बाद पुलिस खेत में पहुंची और जेसीबी से खोद कर दोनों के शवों को बाहर निकाला। एक साथ दो लाशें देखकर लोग हैरान रह गए। मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद जेसीबी से खोदकर खेत की तलाशी ली गई, जहां से महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है।

JDU के पूर्व सांसद के भाई पर 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, हत्या के बाद लूट लिया 5 लाख रुपयेJDU के पूर्व सांसद के भाई पर 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, हत्या के बाद लूट लिया 5 लाख रुपये

हत्या का आरोप ललन मांझी पर लगा है जिसने अपने पिता और सास दोनों की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया था। मामले में हत्या का आरोपी लल्लन फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है। वहीं आरोपी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

English summary
jamui man did murder of father and mother in law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X