• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, मुकरा तो प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका बोली- 'शादी कराओ नहीं तो...'

|
Google Oneindia News

पटना, 17 मई: नौबतपुर थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज ड्रामा उस वक्त देखने को मिला, जब एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंचीं। प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी मौके पहुंच गए। काफी देर तक चले हंगामा के बाद लड़के पिता और गांव के बुजुर्गों ने मामला शांत कराया और लड़की से पूछा उसे क्या चाहिए। तो लड़की ने कहा की मुझे आपके बेटे से शादी करनी है, अगर शादी नहीं हुई तो मैं मर जाऊंगी।

 high voltage drama Girlfriend reaching boyfriend house in patna

यह मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गोनवां गांव का है। गांव निवासी निर्मल कुमार उर्फ गनौरी बलदारी चक में रिश्तारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेलदारी चक की रहने वाली बबीता कुमारी रिश्ते में निर्मल की साली लगती है। बबीता और निर्मल करीब एक वर्ष पूर्व मिले और दोनों में दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बद गई। इस बीच दोनों के कई शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन लड़की जब भी शादी की बात करती। लड़का मुकर जाता था।

सोमवार की रात को निर्मल की प्रेमिका अचानक से उसके घर आ धमकी और फिर शादी करने का दबाब बनाने लगी। हंगामा और शोर सुनकर गांव वाले निर्मल के घर के बाहर जुट गए। निर्मल कुमार के पिता ने जब लड़की से पूछा की क्या बात है तो लड़की ने कहा की मुझे आपके बेटे से शादी करनी और बिना शादी किये वह यहां से नहीं जाएगी। यह सुनकर लड़के के पिता चौंक गये। फिर क्या उन्हें पूरा मामला समझाया गया। जिसके बाद ग्रामीणों की उपस्थिति मे गोनवां शिव मंदिर में प्रेमी युगल की शादी कराई गई।

ये भी पढ़ें:- ग्रेजुएट चायवाली से हिम्मत पाकर BCA डिग्रीधारी मोना बनी आत्मनिर्भर चायवाली, कमाती है इतने हजार महीनाये भी पढ़ें:- ग्रेजुएट चायवाली से हिम्मत पाकर BCA डिग्रीधारी मोना बनी आत्मनिर्भर चायवाली, कमाती है इतने हजार महीना

शादी बाद लड़की काफी खुश दिखी। हालांकि, इस दौरान भी प्रेमी ने उससे पीछा छुड़ाने का पूरी कोशिश की। लेकिन लड़की नहीं मानी और ग्रामीणों ने भी उसका साथ दिया। प्रेमिका और गांव वालों के दबाव के बाद दोनों की शादी की बात तय हुई और गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करवाई गई। वहीं, थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया की प्रेमी जोड़े की शादी कराये जाने की खबर है।

Comments
English summary
high voltage drama Girlfriend reaching boyfriend house in patna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X