दुष्कर्म की जघन्य कोशिश में हत्या का सच ढूंढेगी SIT, महिला के प्राइवेट पार्ट्स का मामला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। महिलाओं के खिलाफ अत्याचार का एक ऐसा शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपका दिल दहल उठेगा! मामला राजधानी पटना के नौबतपुर का है जहां चार बच्चों की मां को पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था। प्यार में इन दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने लेकिन परिवार वालों के दबाव और बच्चों को देखते हुए महिला ने युवक से प्यार का नाता हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ दिया लेकिन युवक अभी भी उसके प्यार में इतना ही दीवाना था जितना की पहले। कई दिनों तक महिला के आगे पीछे घूमने के बाद जब महिला उसके हाथ नहीं आई तो उसने बदला लेने का सोचा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। वहीं महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो हैवान प्रेमी ने उसके गुप्तांग में लोहे का सरिया डालते हुए उसे बुरी तरह घायल कर दिया और दर्द से कराहती हुई महिला को छोड़ फरार हो गया। जिसके बाद महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों को मामले की जानकारी दी। बता दें कि इस घटना का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच अब SIT को सौंप दी गई है। 

प्यार में नहीं कर पाया बर्दाश्त

नहीं सुनी दिल की बात तो दहला दिया

रेप की कोशिश में गुप्तांग पर किया हमला

दुष्कर्म की जघन्य कोशिश में हत्या का सच ढूंढेगी SIT

प्यार में नहीं कर पाया बर्दाश्त

प्यार में नहीं कर पाया बर्दाश्त

खून से लथपथ महिला को देख परिवार वालों ने पहले तो उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया फिर पड़ोस के रहने वाले लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी करने लगी तो उधर इस हैवानियत में गंभीर रूप से घायल महिला की अस्पताल में मौत हो गई। हालांकि देर रात मानवता को शर्मसार करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके का है जहां की रहने वाली पहले से शादीशुदा और चार बच्चों की मां सुमन (काल्पनिक नाम) को पड़ोस के रहने वाले धीरज के साथ प्रेम संबंध था। इस प्रेम संबंध के बारे में जब महिला के ससुराल वाले और उसके पति को जानकारी हुई तो वो उसका विरोध करने लगा और बच्चों के साथ अपनी इज्जत की दुहाई देते हुए सुमन को अपने प्रेमी से मिलने के लिए मना करने लगा।

नहीं सुनी दिल की बात तो दहला दिया

नहीं सुनी दिल की बात तो दहला दिया

पति और ससुराल वाले के इस तरह की बात कहे जाने के बाद सुमन ने धीरज से मिलना-जुलना बंद कर दिया तो धीरज उसके प्यार में इतना दीवाना था कि दिनभर उसके घर के आस-पास भटकता रहता था। जब भी वो किसी काम से बाहर निकलती थी तो वो उसका पीछा करते हुए दिल की बात करने लगता था लेकिन महिला ने परिवार वाले की कही बाताई तो धीरज अपने आप पर काबू नहीं कर पाया और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

रेप की कोशिश में गुप्तांग पर किया हमला

रेप की कोशिश में गुप्तांग पर किया हमला

महिला के द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो हैवान प्रेमी धीरज ने उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डालते हुए उसे अधमरा कर दिया और दर्द से छटपटाती चार बच्चों की मां को छोड़ फरार हो गया। जिसके बाद महिला किसी तरह घर पहुंची और अपने परिवार वालों को अपने साथ हुए जघन्न अपराध के बारे में जानकारी दी। जिसे सुनते ही परिवार वाले गुस्से से आग बबूला हो गए और पहले तो पीड़िता को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया फिर मामले में धीरज के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

पकड़ लिया गया है हैवान

पकड़ लिया गया है हैवान

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया की राजधानी पटना के नौबतपुर के बलियावन गांव की रहने वाली चार बच्चों की मां के साथ गांव के ही रहने वाले धीरज ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। क्योंकि वो पहले इस से प्यार करता था और अपने परिवार वालों की वजह से महिला ने इससे बातचीत करना बंद कर दिया था। वहीं हैवानियत की इस घटना में अधिक खून बहने के कारण सुमन की मौत हो गई। तो आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Read more:मेरठ में सड़क पर घुड़चढ़ी और बारातियों की पार्किंग बंद, बैंक्वेट हॉल्स को करनी पड़ेगी व्यवस्था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Heinous crime against women in Bihar, man arrested to give death for Rape
Please Wait while comments are loading...