कुकर्मी 'गुरुदेव ऋषि' को खूंटे से बांधकर झाड़ू से उतारी जाती रही उनकी हवस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। घर के बाहर खेल रही नाबालिग लड़की को प्रलोभन देकर खेत में ले जाते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करना एक दुष्कर्मी को इतना भारी पड़ा जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होगी। जैसे ही उसने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लड़की दर्द के कारण चिल्लाने लगी जिसकी आवाज सुनते ही आस-पास मवेशी का चारा काट रही महिला वहां पहुंचीं और रंगेहाथ दुष्कर्मी युवक को पकड़ते हुए पहले तो जमकर उसकी पिटाई की फिर गांव वालों को बुलाकर उसे चौराहे पर खूंटा बांधते हुए झाड़ू से उसकी हवस का भूत उतार दिया तो गांव के पुरुषों ने उसे जूते-चप्पलों से पीट-पीकर घायल कर दिया। फिर इस मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के द्वारा दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

'गुरुदेव' का मक्के के खेत में कुकर्म

'गुरुदेव' का मक्के के खेत में कुकर्म

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के कटिहार जिले का है। जहां के फलका थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिक लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी गांव के ही रहने वाले गुरुदेव ऋषि उसे लालच देते हुए अपने साथ ले गया और मक्के की खेत में उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। गुरुदेव की इस हरकत को देख लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो वो उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान आस-पास की महिलाओं ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और वहां पहुंचीं तो उनकी आंखें शर्म से झुक गईं क्योंकि एक नाबालिग बच्ची के साथ गांव का युवक आपत्तिजनक हालत में उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म कर रहा था। जिसके बाद महिलाओं ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

खूंटे से बांधा गया, फिर झाड़ू निकाली गई

खूंटे से बांधा गया, फिर झाड़ू निकाली गई

जूते चप्पल और लाठी डंडे से मारते हुए उसे अधमरा कर दिया गया। जिसके बाद मामले की जानकारी थाने को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीणों और पीड़ित लड़की के दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जाएगा।

यही है 'गुरुदेव ऋषि'

यही है 'गुरुदेव ऋषि'

वहीं गांव वालों का कहना है कि गुरुदेव पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है लेकिन हर बार वो इस घटना को बहुत ही बारीकी से अंजाम देता था तो लोग अपनी लोक लाज की वजह से इस बात को छुपाते रहते थे लेकिन इस बार उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। उसके ऊपर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Read more:UPTET 2017: Admit Card ना download होने का सच, प्रशासन ये करवा रहा है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurudev rapes a minor, women Caught in Bihar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.