• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पिता ने बेटी की शादी के लिए बेची जमीन तो बेटे ने आंख निकालकर मार डाला

|

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपने पिता की निर्ममता से हत्या कर दी। वारदात का कारण यह बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए खेत बेच दी थी, जिससे गुस्से में आकर उसके बेटे ने उसको मौत के घाट उतार दिया। दर्दनाक घटना मंगलवार की देर रात करीब दो बजे की है। हत्या करने के दौरान युवक ने अपने पिता की आंखें भी निकाल ली। इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया।

gopalganj son did murder of his father

गांव वालों के मुताबिक मंगलवार की देर रात दो बजे अनवर अंसारी और उसकी पत्नी ने पिता सोबराती मियां पर लगातार चाकू से हमला कर दिया। इसमें उसके पिता की दाहिनी आंख बाहर आ गई। वहीं बुजुर्ग की आवाज सुनकर उनकी पत्नी और बेटे बाहर आए तो आरोपित अनवर अंसारी अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। पिता की ऐसी हालत देखकर बेटी लैला खातून ने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे।

वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सोबराती मियां को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया लेकिन बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं इस मामले को लेकर भोरे थानाध्यक्ष सुभाष सिंह ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित बहू और बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपित अपनी पत्नी के साथ पिछले चार साल से माता-पिता को अलग कर पक्के मकान में रहता था। जबकि बुजुर्ग माता-पिता अपनी एक बेटी के साथ झोपड़ी में रह रहे थे। इसी दौरान बेटी की शादी के लिए पिता सोबराती मियां अपनी जमीन को बेचना चाह रहे थे।

इसी बात को लेकर बेटे से कई बार झगड़ा भी हुआ और पंचायत भी बैठाई गई। पिता ने अपने बेटे को कई बार समझाया भी लेकिन वह नहीं माना। वहीं आरोपित की मां ने अपने बेटे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन बेटे और बहू ने अपना रवैया नहीं बदला। इसके बाद सोबराती मिया ने बेटी की शादी के लिए पैतृक संपत्ति में से तीन कट्ठा जमीन बेच दिया। जमीन बेचे जाने की जानकारी मिलते ही आरोपित बेटा बैखला गया और निर्ममता से पिता को मार डाला।

दुल्हन ने एनवक्त पर निका​ह से किया इनकार, दूल्हे की शिकायत करने पहुंची थाने, जानिए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gopalganj son did murder of his father
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X