• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बहू ने गिलास में घोलकर रखा था हेयर डाई तो सास ने पानी समझ पी लिया और हो गई मौत

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना क्षेत्र के भैसही गांव में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने बालों को डाई करने के लिए गिलास में हेयर डाई रखा था, जिसे उसकी सास पानी समझकर पी गई और उसके कारण मौत हो गई। दरअसल, बुजुर्ग महिला की आंखों की रोशनी कम थी और वह पानी समझकर घोल कर रखे गए बाल को रंगने वाले डाई को पी गई। इसके बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी। फिर आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक महिला का नाम लालमति देवी है, जो 60 वर्ष की थीं।

gopalganj old woman died due to drink hair dye

बताया जा रहा है कि लालमती देवी की बहू अपने बाल को डाई करने के लिए बाजार से हेयर डाई लाई थी। वह हेयर डाई को पानी में घोलकर ग्लास में रखी थी। इस दौरान बहू किचन में काम करने चली गई। काम करने के दौरान ही सास लालमति देवी पानी समझकर ग्लास में रखे बाल रंगने वाले केमिकल को पूरा पी गईं, जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उन्हें गोपालगंज के सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यूपी: ABP पत्रकार की मौत 'हत्या' या एक्सीडेंट? सोशल मीडिया पर गहराया ये मुद्दा, जानें क्या है लोगों का कहनायूपी: ABP पत्रकार की मौत 'हत्या' या एक्सीडेंट? सोशल मीडिया पर गहराया ये मुद्दा, जानें क्या है लोगों का कहना

अस्पताल प्रबंधन ने नगर थाना पुलिस को जानकारी दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। मामले को लेकर एसआई पंकज चौधरी ने बताया कि परिजनों के मुताबिक लालमति देवी की आंखों की रोशनी कम थी और वह प्यास लगने के बाद गिलास में रखे बाल रंगने वाले जहरीले केमिकल को पी गई थीं।

English summary
gopalganj old woman died due to drink hair dye
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X