• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः गोपालगंज में सुहागरात पर ही परिजनों ने दुल्हा-दूल्हन को पहुंचाया अस्पताल, जानें कारण

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सुहागरात के दिन ही पति-पत्नी ने खुदकुशी करने की कोशिश की। गंभीर हालत में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। दंपति के परिजन इस घटना के चलते पूरी तरह से हैरान हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि झारखंड के जमशेदपुर जिले के सोनाटे थाने क्षेत्र की रहने वाली शांति देवी की गोपागंज जिले के मीरगंज शहर के निवासी चंद्रिका सिंह के 30 वर्षीय बेटे मुकेश कुमार सिंह के साथ शनिवार को थावे मंदिर में शादी की थी।

gopalganj newly married couple tried to suicide

शादी के बाद रविवार को घर पर बहुभोज था। बहुभोज में सगे-संबंधियों और रिश्तेदारों को खिलाने के बाद पति-पत्नी सोने चले गए। लेकिन रात के वक्त ही दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। परिजनों के मुताबिक दोनों ने चिकन में जहर डालकर खाया था। हालांकि खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों ने बताया कि कमरे में दोनों बेहोशी के हालत में पड़े हुए थे, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।

प्रेमी युगल ने एक दूसरे का दुपट्टे से बांधा हाथ और नहर में लगा दी छलांग, चार दिन बाद मिले शवप्रेमी युगल ने एक दूसरे का दुपट्टे से बांधा हाथ और नहर में लगा दी छलांग, चार दिन बाद मिले शव

रात के वक्त इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक ने दोनों का इलाज किया। उसके बाद इस घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस के आने की सूचना पर परिजन दोनों को लेकर बेहतर इलाज कराने के बहाने फरार हो गए। डॉक्टरों के मुताबिक, परिजनों ने जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए नवदंपति को सर्फ का पानी पिलाया था। उसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ। तब परिजन दोनों को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे।

English summary
gopalganj newly married couple tried to suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X