• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंजः घरेलू कलह के चलते महिला ने चार बच्चियों के साथ तालाब में लगाई छलांग, तीन की मौत

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के कवलही गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ तालाब में कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। इस दौरान तीन बच्चियों की मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगों की मदद से महिला और उसकी एक बेटी को बचा लिया गया। दो बेटियों के शव को शुक्रवार की रात में निकाल लिये गए थे। आज सुबह जब काफी खोजबीन की गई तो तीसरी बेटी का शव भी बरामद हो गया।

gopalganj mother did suicide with her four daughters three died

खुदकुशी करने वाली आरोपित महिला का नाम नूरजहां खातून है और उसके पति का नाम असलम अंसारी है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ तालाब में कूद कर खुदकुशी करने की कोशिश की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक महिला और एक बेटी का इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद कटेया थानाध्यक्ष और सीओ मौके पर पहुंच गए।

बाराबंकी: ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक में हुई टक्कर, चार श्रद्धालुओं की हुई मौत, कई घायलबाराबंकी: ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक में हुई टक्कर, चार श्रद्धालुओं की हुई मौत, कई घायल

मामले की छानबीन की जा रही है। अभी पुलिस आधिकारिक तौर पर कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। कटेया पुलिस के मुताबिक इलाज के दौरान महिला फरार हो गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने मृतक तीनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेजा है। महिला की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा कि घटना के पीछे का कारण क्या है।

English summary
gopalganj mother did suicide with her four daughters three died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X