• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंजः पत्नी की खुदकुशी के दो घंटे बाद उसी कमरे में मिला पति का फंदे पर लटकता हुआ शव

|
Google Oneindia News

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के लोहरपट्टी गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगा ली। वहां उसकी मौत के कुछ देर बाद ही मृतका के पति ने भी उसी कमरे में खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिले के एसपी आनंद कुमार ने पूरे मामले की साइंटिफिक तरीके से जांच कराने की बात कही है। मृतक महिला का नाम अफरीना खातून है और पति का नाम कैश अहमद है।

gopalganj husband wife dead body found in same room

मृतक दंपति के दो बच्चे भी हैं और घटना के दौरान दोनों बच्चे घर पर ही मौजूद थे। हालांकि पुलिस इस आशंका में है कि पति की मौत खुदकुशी के चलते हुई है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि थावे के फुलगनी पंचायत के लोहरपट्टी गांव में 26 वर्षीय हसीना खातून का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। मृतक के शव को रात के वक्त ही बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या, 2 हमलावरों को भी पुलिस ने मार गिरायादिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या, 2 हमलावरों को भी पुलिस ने मार गिराया

वहीं घटना के कुछ देर बाद पति का शव घर के बंद कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। एसपी ने बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से बरामद किया गया। एसपी ने कहा कि एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है। हालांकि मृतक महिला के मायके वालों ने पति के ऊपर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, मृतक पति कैश अहमद के परिजनों ने भी मृतिका के परिजनों के ऊपर कमरे में बंद कर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पति-पत्नी की मौत के बाद इलाके में सनसनी है।

English summary
gopalganj husband wife dead body found in same room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X