India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पेड़ से फल तोड़ने की थी मनाही, गलती से तोड़ लिया आम, युवक को मिला ज़िंदगी भर का दर्द

|
Google Oneindia News

गोपालगंज, 2 जुलाई 2022। बिहार में विभिन्न तरह के अपराध की ख़बरें देखने को मिल जाती हैं। अभी एक ऐसा मामला सामने आया जिसे पढ़ कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे क्या आम तोड़ने पर कोई ऐसा भी कर सकता है। गोपालगंज से तेज़ाब से हमला करने का अजीबो ग़रीब मामला सामने आया है। पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद ही रात में भाई और भतीजे ने मिलकर तेज़ाब से हमला कर दिया।

तेज़ाब के हमले से झुलसा शरीर

तेज़ाब के हमले से झुलसा शरीर

गोपालगंज के रहने पीड़ित डॉक्टर द्विजेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि उसके भाई (राजेश तिवारी) और भतीजा अकसर क्लिनिक पर आकर पर धमकी देता था। पीड़ित डॉक्टर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई और भतीजे को मेरा चेहरा और बाल पसंद नहीं है इसलिए क्लिनिक में आकर कई बार दोनो धमकी दे चुके हैं। वहीं अब तेज़ाब से हमले के बाद डॉक्टर का बाल, चेहरा समेत शरीर का कई हिस्सा तेजाब से झुलस चुका है।

आम तोड़ने को लेकर हुआ विवाद

आम तोड़ने को लेकर हुआ विवाद

पीड़ित का डॉक्टर की मानें तो दोनों भाई में कई दिनों से विवाद चल रहा था। आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ उसी दिन रात में तीन लोगों ने तेज़ाब से हमला कर दिया। पीड़ित द्विजेन्द्र कुमार तिवारी की मानें तो बगीचे में गुरुवार की शाम को आम तोड़ा जा रहा था। गलती से आम तोड़ने वाले ने दूसरे पेड़ से क़रीब पांच कीलो आम तोड़। उस पेड़ से आम तोड़ने की इजाज़त नहीं थी। आम तोड़ने को लेकर ही विवाद शुरू हुआ और रात में तेज़ाब से हमला कर किया। ग़ौरतलबी है कि आरोपी राजेश तिवारी और पीड़ित द्विजेन्द्र कुमार तिवारी दोनों अपने भाई हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित डॉक्टर 55 वर्षीय द्विजेन्द्र कुमार तिवारी की हालत को देखते हुए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।सदर एसडीपीओ संजीव कुमार इस पूरे मामले की जानकारी जुटा रहे हैं। उन्होंने कहा पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस को दिए गए बयान में पीड़ित ने कहा कि उसके भाई और भतीजे ने बाल और चेहरा पसंद नहीं होने की वजह से मुझ पर तेज़ाब से हमला किया है। इस मामले पर कई बार आरोपी धमकी भी दे चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपी के बयान पर मामले की जांच कर रही है। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव का यह पूरा मामला है। पीड़ित डॉक्टर को आम के चक्कर में ज़िंदगी भर का दर्द मिल गया है।

ये भी पढ़ें: कलयुगी मां-बाप करवाते थे बेटी से गंदा काम, युवती का दर्द सुनकर कांप जाएगी रूह

Comments
English summary
gopalganj doctor putted serious allegation on brother and nephews
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X